टेक और गैजेट्स

Jio Free Recharge For 1 Year: महंगे रिचार्ज के बाद भी Jio दे रहा सस्ता प्लान, एक रिचार्ज करवाने के बाद पूरे साल फ्री इंटरनेट और कालिंग...

Jio Free Recharge For 1 Year: महंगे रिचार्ज के बाद भी Jio दे रहा सस्ता प्लान, एक रिचार्ज करवाने के बाद पूरे साल फ्री इंटरनेट और कालिंग...
x
Jio Annual Plan 365 Days Validity, Jio free recharge for 1 year 2024: अगर आप जियो यूजर्स है और आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में है जिसे एक बार अगर रिचार्ज करने पर पूरे साल तक चलता रहे.

Jio Free Recharge For 1 Year, Jio Free Recharge For 1 Year Hindi, Jio free recharge for 1 year 2024, Jio free recharge code, Free recharge Jio: अगर आप जियो यूजर्स है और आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में है जिसे एक बार अगर रिचार्ज करने पर पूरे साल तक चलता रहे, तो यहां हम आपको खास प्लान के बारे में बता रहे हैं. इस प्लान के साथ 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम के साथ-साथ फ्री इंटरनेट और कालिंग मिलती है.

जैसा की आप जानते है की जुलाई महीने में ही Jio ने अपने कई रिचार्ज प्लान में बढोत्तरी कर दी है. इसमें आपको कई सुविधाएं दी जा रही हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा समेत कई खासियत मिलती है और ये पूरे साल की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

Free recharge Jio spin online, Jio free recharge for 1 year 2024 without data

जियो के सालाना प्लान की बता करे तो Jio 3599 Prepaid Plan ऐसा ही है जो काफी ट्रेंड में रहता है। वहीं, दूसरी तरफ 3999 Annual Plan भी ऐसे ही हैं जो काफी पसंद किए जाते हैं।

Jio 3999 Plan, Jio 3999 Recharge Plan: ये प्लान भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS/Day और 2.5 डेटा वैलिडिटी के साथ आ रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा, फैन कोड, जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड के साथ आता है।

Free recharge Jio for 1 month, Free 28 days recharge Jio, Free recharge Jio 1GB

Jio 3599 Plan, Jio 3599 Recharge Plan : जियो का ये प्लान भी काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए जो पूरे साल का एक प्लान सर्च कर रहे हैं। इसमें रोजाना 2.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये जियो के सबसे बेहतरीन प्लान्स में शुमार है।

Next Story