टेक और गैजेट्स

Jio Free Recharge 2024: जियो सिम यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस ट्रिक से फ्री में करें रिचार्ज?

Jio Free Recharge 2024: जियो सिम यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इस ट्रिक से फ्री में करें रिचार्ज?
x
जियो के करोड़ो यूजर्स के लिए खुशखबरी है. Jio Free recharge kaise kare 2024 आजकल गूगल में तेजी से ट्रेंड्स हो रहा है.

Jio free recharge code, Free recharge Jio, Free recharge Jio spin online, Free recharge Jio App download: जियो के करोड़ो यूजर्स के लिए खुशखबरी है. Jio Free recharge kaise kare 2024 आजकल गूगल में तेजी से ट्रेंड्स हो रहा है. यदि आप जियो के यूजर्स है तो आपको कई तरह की सुविधाए जियो कंपनी की तरफ से दी जाती है.रिलायंस जियो की तरफ से अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए जियो के द्वारा घोषणा की गई है कि अगर आपका सिम भी कम से कम 2 वर्ष पुराना है तो आप सभी को जिओ की तरफ से 1.5 जीबी डाटा बिल्कुल फ्री में पूरे 28 दिनों की वैधता के साथ दिया जा रहा है।

Jio Free recharge kaise kare 2024, jio.com recharge, Jio Free Recharge Code Number, Jio free recharge for 1 year, Free 28 days recharge Jio, Free recharge Jio for 1 month, Free Recharge Jio 1GB, jio free recharge, jio.com

बता दें कि कंपनी के द्वारा पूरे 3 महीना के लिए रिचार्ज प्लान फ्री जिओ फ्री रिचार्ज दिया जा रहा है। जिसमें आपको बिल्कुल फ्री में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ डाटा फ्री में दिया जा रहा है।

आपको इस प्लान को एक्टिवेट करने हेतु Jio Free Recharge Code Number 129918008899999 पर मिस कॉल देनी होगी या फिर आप आधिकारिक एप्लीकेशन मायजिओ एप पर जाकर भी अपना मोबाइल नंबर दे सकते हैं। Jio Free recharge kaise kare 2024 के जवाब में आपको बता दें कि आपके मोबाइल नंबर पर रिचार्ज विकल्प तभी सामने आएगा।

How To Recharge Reliance Jio Free Plan App

  • सबसे पहले तो आप मायजिओ एप्लीकेशन को ओपन करेंगे।
  • जहां होम पेज पर आकर आपको लेटेस्ट ऑफर्स का ऑप्शन प्राप्त होगा जहां पर आपको कई सारे फीचर्स प्राप्त होंगे।
  • यदि आप इस पेज के माध्यम से 149 रुपए का रिचार्ज करते हैं तो आपको 1 महीने के लिए फ्री में रिचार्ज प्राप्त हो जाता है। यदि आप इसके विपरीत पूरे 1 वर्ष के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं तो आपको 365 जो की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस रोजाना प्राप्त होते हैं।
  • आपको इसके लिए 2999 रुपए का रिचार्ज करना होता है।
  • इस प्रकार से यह निर्णय आपको करना होगा कि आप कौन सा रिचार्ज करवाना चाहते हैं।
  • इस ऐप एप्लीकेशन के माध्यम से आपको अपने मोबाइल नंबर को इंटर करके सबमिट के बटन पर क्लिक करना होता है। तथा पेमेंट करने के बाद आप रिचार्ज कर सकते हैं।
Next Story