टेक और गैजेट्स

Free Unlimited Recharge For 28 Days: अनंत अंबानी की शादी पर मुकेश अंबानी दे रहे 44 करोड़ यूजर्स को 259 का मुफ्त रिचार्ज? जानें सच्चाई

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
7 Jun 2024 2:11 PM GMT
Updated: 2024-06-07 14:11:21
Free Unlimited Recharge For 28 Days: अनंत अंबानी की शादी पर मुकेश अंबानी दे रहे 44 करोड़ यूजर्स को 259 का मुफ्त रिचार्ज? जानें सच्चाई
x
जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बार शानदार ऑफर्स लेकर आई है.

Mukesh Ambani Birthday Jio Free Recharge 2024, jio free recharge ambani birthday: जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जियो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बार शानदार ऑफर्स लेकर आई है. Jio Free Recharge 2024 Latest Plan में अनंत अम्बानी की शादी में फ्री प्लान मिलने जा रहा है. भारत में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का जिओ नेटवर्क की ओर से ग्राहकों के लिए एक से बाद एक प्लान आता है। जियो टेलीकॉम कंपनी सभी कंपनी को पीछे छोड़ दी यूजर्स को प्लान देने में। Jio Free Recharge 2024 latest प्लान के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करें।

कई यूजर्स को व्हाट्सऐप और अन्य प्लेटफार्मों पर इस अफवाह के मैसेज मिल रहे हैं, जिसमें एक लिंक के माध्यम से यूजर्स से रजिस्ट्रेशन करने का कहा जा रहा है। जानें पूरा मामला।

आगामी लग्जरी शादी के मौके पर अनंत अंबानी की तरफ से Jio यूजर्स को फ्री रिचार्ज का ऑप्शन देने की अफवाहें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। हालांकि, इस अफवाह का सत्यापन करते हुए पाया गया है कि ऐसा कोई ऑफर नहीं है और यह फेक न्यूज है।

फैक्ट चेक में सच आया सामने Mukesh Ambani Birthday 555 Rupees Free Recharge, Anant Ambani Birthday 239 Rupees Free Recharge, Free recharge Airtel, Free recharge Jio

सत्यापन के दौरान पाया गया है कि Jio की तरफ से इस मौके पर किसी भी तरह का ऑफर जारी नहीं किया गया है। यह फैक न्यूज़ है और यूजर्स को इससे दूर रहने की सलाह दी जा रही है।

यूजर्स से अपील की जा रही है कि ऐसे अफवाहों पर ध्यान न दें और अगर किसी भी संदिग्ध मैसेज को प्राप्त करते हैं तो उसे इग्नोर करें। सुरक्षित रहें, फेक न्यूज़ को फैलाने में मदद न करें।

Next Story