टेक और गैजेट्स

Free Recharge Tricks: Airtel, Jio, Vi, BSNL Number में फ्री में करे रिचार्ज, 15 अगस्त के पहले लांच हुई गजब की ट्रिक...

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
11 Aug 2024 3:37 PM GMT
Updated: 2024-08-28 09:02:34
Free Recharge Tricks: Airtel, Jio, Vi, BSNL Number में फ्री में करे रिचार्ज, 15 अगस्त के पहले लांच हुई गजब की ट्रिक...
x
आजकल लोग गेम खेलकर, टास्क पूरा करके फ्री रिचार्ज पाने की ओर भाग रहे है.

Free Recharge Tricks: आजकल लोग गेम खेलकर, टास्क पूरा करके फ्री रिचार्ज पाने की ओर भाग रहे है. आज एक बार फिर से हम आपको कुछ ऐसे ट्रिक बताने जा रहे है जिसके जरिये आप अपना मोबाइल का रिचार्ज बिलकुल फ्री में करा सकते हैं. इसके लिए आपको एक भी पैसा खर्च करने की जरुरत नहीं पड़ेगा. अगर आप भी महंगे रिचार्ज से परेशान हैं और महंगे रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो आप फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं, Free Recharge Kaise Kare और Free Mein Recharge Ki Trick के बारे में हम आपको आजके लेख में बताने जा रहे है.

Free Recharge Tricks 2024, Free Recharge Tricks for Jio, Free recharge tricks app, Recharge free Loot link, Paytm free recharge tricks, Free Recharge Tricks Vi, Earning tricks App, Free recharge Airtel

#1. Bing के द्वारा फ्री रिचार्ज करे

अपने मोबाइल नंबर का फ्री में रिचार्ज करने का पहला तरीका Bing हैं , अगर आप Bing का नाम पहली बार सुन रहे हैं , तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Bing गूगल के तरह ही एक सर्च इंजन हैं, जिसमे आप अपना सवाल सर्च करके उसका जबाब पा सकते हैं.

लेकिन Bing Search Engine की खास बात यह हैं , की आप इसमें जितना ज्यादा Search करेंगे आपको यह उतना ही अधिक Reward Coin देगा।

जिसे आप Amazon E-Voucher या Flipkart Gift Voucher में बदलकर Redeem कर सकते हैं , तथा इसके बाद आप इन्ही फ्री के मिले हुए पैसों से अपने मोबाइल नंबर का बिलकुल फ्री में रिचार्ज कर सकते हैं ,

अब दोस्तों Bing Search Engine का USE करने के लिए आपको इसके एप्लीकेशन को Play Store से डाउनलोड करना होगा ।

इसके बाद आप Gift Voucher को अमेज़न में एड करके Amazon Pay के जरिए बड़ी ही आसानी से बिना पैसे खर्च किए अपने मोबाइल का रिचार्ज कर सकते हैं।

वैसे Search करने के आलावा Bing App में आपको ऐसे बहुत सारे Task मिल जायेंगे , जिसे पूरा करके आप डेली का 500 से 600 COIN बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं।

Next Story