टेक और गैजेट्स

Free Recharge Jio: बड़ा ऐलान! Anant Ambani की शादी पर देशभर के जियो ग्राहकों को फ्री मिलेगा 259 Jio Recharge ?

Free Recharge Jio: बड़ा ऐलान! Anant Ambani की शादी पर देशभर के जियो ग्राहकों को फ्री मिलेगा 259 Jio Recharge ?
x
अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी की तरफ से Jio 259 Recharge फ्री कर दिया जाएगा और ये पूरे 3 दिन के लिए होगा।

Free recharge jio, Free recharge jio app, Free recharge Jio 2024, Jio free recharge code, Free recharge Jio spin online, Free recharge Jio for 1 month, Anant Ambani Ki Shadi Me Free Recharge: अनंत अंबानी की शादी में मुकेश अंबानी की तरफ से Jio 259 Recharge फ्री कर दिया जाएगा और ये पूरे 3 दिन के लिए होगा। कई यूजर्स को व्हाट्सऐप पर भी ऐसे मैसेज आ रहे हैं और साथ में एक लिंक भी शेयर किया जा रहा है।

मैसेज में दावा किया जा रहा है कि लिंक पर क्लिक करके आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा। एक बार रजिस्ट्रेशन करने के बाद आप इस ऑफर के लिए वैलिड हो जाएंगे। लेकिन सच्चाई इससे काफी अलग है। क्योंकि जियो और मुकेश अंबानी की तरफ से ऐसा कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है। जी हां, अगर आपको भी ऐसा कोई मैसेज मिला है तो ये पूरी तरह गलत है।

Jio Free recharge for 1 Year, Free recharge Jio App download, Free recharge Jio 1GB, free reacharge, free recharge tricks, Mukesh Ambani, Anant Ambani, Jio, 259 Recharge

फैक्ट चैक में ये पूरी तरह गलत पाया गया है। जियो की तरफ से अभी तक ऐसा कुछ भी ऑफिशियल नहीं कहा गया है कि कंपनी की तरफ से अनंत अंबानी की शादी पर ऐसा कोई ऑफर दिया जाएगा। ऐसे में अगर आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज आता है तो आपको तुरंत सतर्क हो जाना चाहिए। साथ ही किसी भी थर्ड पार्ट लिंक को ओपन नहीं करना चाहिए। इससे आपको मोटा आर्थिक नुकसान हो सकता है।

Next Story