टेक और गैजेट्स

Free Recharge Jio 2024: जियो का बड़ा तोहफा! 98 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, फ्री में मिल रहा बहुत कुछ. ...

Free Recharge Jio 2024: जियो का बड़ा तोहफा! 98 दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, फ्री में मिल रहा बहुत कुछ. ...
x
Jio के पास अपने यूजर्स के लिए कई किफायती रिचार्ज प्लान हैं।

Free recharge Jio spin online, Jio free recharge code, Jio free recharge for 1 year, Free recharge Jio for 1 Month, Free 28 days recharge Jio: Jio के पास अपने यूजर्स के लिए कई किफायती रिचार्ज प्लान हैं। रिलांयस जियो के पास एक ऐसा ही रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को 98 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जियो के इस रिचार्ज प्लान में इसके अलावा अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है।

रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान 999 रुपये की कीमत में आता है। इस प्रीपेड प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में डेली 2GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ दिया जाएगा। हालांकि, इस लाभ के लिए यूजर्स के पास 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन होना चाहिए। साथ ही, यूजर्स 5G नेटवर्क से कनेक्टेड हो। इस रिचार्ज प्लान में इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

Free recharge Jio app download, Free recharge Jio website, Free recharge Jio 1GB

जियो के इस सस्ते प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को डेली 100 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। साथ ही, पूरे देश में फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ मिलेगा। रिलायंस जियो अपने इस प्लान में Jio Cloud, Jio Cinema और Jio TV का एक्सेस देता है।

Next Story