टेक और गैजेट्स

Call History Check Online: ऐसे निकाल सकते हैं किसी भी नंबर की ऑनलाइन कॉल डिटेल, लगेंगे सिर्फ 2 मिनट

Call History Check Online: ऐसे निकाल सकते हैं किसी भी नंबर की ऑनलाइन कॉल डिटेल, लगेंगे सिर्फ 2 मिनट
x
Call history check online Jio, Call history of mobile number, Call history check online free any number, Call history check online PDF, Call history check any number, Call history check online India, Call history check online free Android, 1 year call history: बहुत से लोग अब टेक्स्टिंग और ऐप्स या इंटरनेट के लिए सेल फोन का उपयोग करते हैं.

Call History Check Online In Hindi, Call History Check Online 2024, Call History Online Kaise Check Kare, Call History Check Online, Call History Online Check Karne Ka Tarika: बहुत से लोग अब टेक्स्टिंग और ऐप्स या इंटरनेट के लिए सेल फोन का उपयोग करते हैं, लेकिन वे अभी भी फोन कॉल करने में सहायक हैं। यदि आप इस बारे में उत्सुक हैं कि कोई व्यक्ति किससे फोन पर बात करता है या कौन सी कॉल करता है और प्राप्त करता है, तो आप कुछ तरीकों का उपयोग करके वह जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

How To Check Call History and Call Details of Any Mobile Number Online Using Third-Party Tools

mSpy उन माता-पिता के लिए एक आदर्श उपकरण है जो जानना चाहते हैं कि उनके बच्चे उनके उपकरणों पर क्या करते हैं। मैं इसका उपयोग व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट सहित कॉल इतिहास, स्थान डेटा और टेक्स्ट संदेशों की जांच करने के लिए करता हूं।

मुझे mSpy सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म अविश्वसनीय रूप से नवीन लगता है। फ़ोन के कॉल इतिहास की निगरानी कर सकता है. उसकी संपर्क सूची तक पहुँच सकता हूँ और वास्तविक समय के स्थानों को ट्रैक कर सकता हूँ। आप कॉल विवरण भी देख सकते हैं, मीटिंग के लिए कैलेंडर देख सकते हैं और इतिहास ब्राउज़ कर सकते हैं। मैं अनुपयुक्त वेबसाइटों को ब्लॉक भी कर सकता हूं और उनकी ऑनलाइन गतिविधि की पूरी तस्वीर पाने के लिए कीवर्ड अलर्ट भी सेट कर सकता हूं।

-कॉल लॉग एक्सेस: मैं सभी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल के विस्तृत लॉग देख सकता हूं। यह लॉग दिखाता है कि उन्होंने कितनी देर तक बात की, किस समय कॉल आई या गई और किस संपर्क से।

-एसएमएस और मल्टीमीडिया देखें: मैं संदेशों में साझा किए गए उनके सभी चैट और मल्टीमीडिया, जैसे जीआईएफ, फोटो, वीडियो इत्यादि देख सकता हूं। mSpy आपको हटाए गए संदेशों को दिखाने के लिए भी काफी शक्तिशाली है, जो काफी प्रभावशाली था।

-वास्तविक समय स्थान ट्रैकिंग: यह कॉल के दौरान फोन के स्थान को ट्रैक करने में सक्षम बनाता है। मैं उनके रूट इतिहास का पता लगा सकता हूं और देख सकता हूं कि जब वे उन निश्चित स्थानों पर थे तो उन्होंने किसे फोन किया था।

-कैलेंडर मॉनिटरिंग: इससे मुझे निर्धारित कॉल और मीटिंग देखने के लिए लक्ष्य के कैलेंडर तक पहुंचने में मदद मिली।

-कॉल रिकॉर्डिंग: आप कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं और उन्हें सबूत के लिए संग्रहीत कर सकते हैं या बातचीत को बेहतर ढंग से समझने के लिए उन्हें बाद में सुन सकते हैं।

Next Story