टेक और गैजेट्स

Bsnl Recharge Plans: BSNL रिचार्ज प्लान की फुल लिस्ट कंपनी ने की जारी, फ्री अनलिमटेड कालिंग और इंटरनेट सहित मिलेंगे कई फायदे....जाने पूरी Details

Bsnl Recharge Plans: BSNL रिचार्ज प्लान की फुल लिस्ट कंपनी ने की जारी, फ्री अनलिमटेड कालिंग और इंटरनेट सहित मिलेंगे कई फायदे....जाने पूरी Details
x
Bsnl Recharge Plans 2024: बीएसएनएल एकमात्र ऐसा ऑपरेटर है जिसने अभी तक देशभर में 4G सेवाएं शुरू नहीं की हैं

Bsnl Recharge, Bsnl recharge plans, Bsnl recharge, Bsnl recharge plans 2024, Bsnl recharge plans online, BSNL validity recharge plans, BSNL recharge plans for 1 year: बीएसएनएल एकमात्र ऐसा ऑपरेटर है जिसने अभी तक देशभर में 4G सेवाएं शुरू नहीं की हैं, जबकि एयरटेल और रिलायंस जियो जैसी अन्य कंपनियां पहले ही देश में 5G नेटवर्क शुरू कर चुकी हैं। बीएसएनएल के पास ग्राहकों की बड़ी संख्या मौजूद हैं। अगर आप बीएसएनएल यूजर हैं. ये रही बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज प्लान (BSNL Prepaid Recharge Plans 2024) की पूरी डिटेल।

BSNL recharge plans 4G, BSNL recharge plans unlimited calls, BSNL recharge Plans 4G 84 days, BSNL unlimited plans

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 18 रुपये

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान 2 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है। सीमा समाप्त होने के बाद ग्राहक 80kbps की कम स्पीड पर असीमित इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 87 रुपये

बीएसएनएल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 87 रुपये की कीमत के साथ आता है। इस पैक में प्रति दिन 1 जीबी डाटा की सुविधा मिलती है। साथ ही, असीमित वॉयस कॉल की सुविधा है। पैक 14 दिनों की वैधता के साथ आता है और प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। यह पैक हार्डी मोबाइल गेम्स सर्विस के साथ भी आता है, जो One97 कम्युनिकेशंस द्वारा पेश की जाती है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 99 रुपये

बीएसएनएल का 99 रुपये का प्रीपेड प्लान कुछ दिलचस्प लाभों के साथ आता है। पैक अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा देता है और 18 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में फ्री कॉलर ट्यून भी मिलती है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 118 रुपये

BSNL का 118 रुपये का यह रिचार्ज प्लान 20 दिनों की वैधता के साथ आता है। पैक में लोकल और एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है। यह प्लान प्रतिदिन 0.5GB डाटा और मुफ्त PRBT भी प्रदान करता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 139 रुपये (Inactive GPII Customers)

बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान प्रतिदिन 1.5GB डाटा और 100 एसएमएस/दिन भी प्रदान करता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 147 रुपये

बीएसएनएल का 147 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान आपको लोकल और नेशनल रोमिंग दोनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है। प्रीपेड प्लान पूरी वैधता अवधि के लिए 10GB डाटा के साथ आता है। यह बीएसएनएल ट्यून्स भी प्रदान करता है और 30 दिनों की वैधता के साथ आता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 184 रुपये

बीएसएनएल का 184 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता प्रदान करता है। यह प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ 100 एसएमएस लाभ के साथ आता है। बीएसएनएल प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी मिलती है। इसके अलावा, आपको Lystn पॉडकास्ट सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 185 रुपये

185 रुपये वाला यह बीएसएनएल प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता प्रदान करता है। प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है। वैधता की पूरी अवधि के लिए 100 एसएमएस प्रदान करता है। प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ भी आता है। इसके अलावा, आपको एम/एस ऑनमोबाइल ग्लोबल लिमिटेड और बीएसएनएल ट्यून्स द्वारा प्रोग्रेसिव वेब एपीपी (पीडब्ल्यूए) पर चैलेंजेस एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस की बंडलिंग भी मिलती है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 186 रुपये

बीएसएनएल का 186 रुपये का प्रीपेड प्लान कई दिलचस्प बेनिफिट्स और सर्विस के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही, यह लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग के लिए असीमित वॉयस कॉल के साथ आता है। प्रीपेड प्लान प्रति दिन 1GB डाटा के साथ 100 एसएमएस लाभ के साथ आता है। यह पैक मुफ्त बीएसएनएल ट्यून्स के साथ हार्डी गेम्स की सुविधा प्रदान करता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 187 रुपये

इस बीएसएनएल पैक में प्रतिदिन 2GB डाटा और 28 दिनों की वैधता मिलती है। प्रीपेड प्लान मुफ्त पीआरबीटी के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है। यह मुंबई और दिल्ली में एमटीएनएल नेटवर्क सहित होम एलएसए और नेशनल रोमिंग में किसी भी नेट पर अनलिमिटेड वॉयस (लोकल/एसटीडी) के साथ आता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 228 रुपये

बीएसएनएल का यह प्रीपेड प्लान 1 महीने की वैधता, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग के साथ आता है। इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा और 100 एसएमएस/दिन भी मिलता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 239 रुपये

बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान एक महीने की वैधता के साथ आता है। यह पैक लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा देता है। इसमें प्रतिदिन 2GB डाटा और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा भी है। यह योजना मेसर्स ऑनमोबाइल ग्लोबल लिमिटेड द्वारा प्रोग्रेसिव वेब ऐप (पीडब्ल्यूए) पर चैलेंजेस एरेना मोबाइल गेमिंग सेवा के साथ आती है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 247 रुपये

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को लोकल और एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 3GB डाटा मिलता है। एक बार डाटा सीमा समाप्त हो जाने के बाद भी 80Kbps स्पीड पर इंटरनेट चला सकते हैं। यह प्लान 36 दिनों की वैधता के साथ आता है और इरोज नाउ और बीएसएनएल ट्यून्स की मुफ्त सदस्यता प्रदान करता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 269 ​​रुपये

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान लोकल और नेशनल के लिए असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ आता है। इसमें प्रतिदिन 2GB डाटा और 30 दिनों की वैधता मिलती है। पैक 100 एसएमएस/दिन के साथ आता है और आपको बंडल बीएसएनएल ट्यून्स भी मिलती हैं। इसके अलावा, यह प्लान चैलेंजेज एरेना गेम्स, इरोज नाउ एंटरटेनमेंट, लिस्टन पॉडकास्ट सर्विसेज, हार्डी मोबाइल गेम सर्विस, लोकधुन और जिंग सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 298 रुपये

बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान 52 दिनों की वैधता के साथ आता है। पैक में लोकल और एसटीडी पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है। इसमें प्रति दिन 1GB डाटा के साथ-साथ प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी है। इस योजना में इरोज नाउ एंटरटेनमेंट सर्विसेज की मुफ्त सदस्यता भी शामिल है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 299 रुपये

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में मुंबई और दिल्ली सहित लोकल, एसटीडी और राष्ट्रीय रोमिंग पर असीमित वॉयस कॉल के साथ आता है। यह पैक प्रतिदिन 3GB डाटा भी प्रदान करता है और 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 319 रुपये

बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ मिलता है। यह पैक लोकल, एसटीडी और राष्ट्रीय रोमिंग के साथ आता है, जिसमें दिल्ली और मुंबई सर्कल भी शामिल हैं। प्रीपेड प्लान 65 दिनों की वैधता प्रदान करता है। पैक वैधता की पूरी अवधि के लिए 10GB डाटा भी प्रदान करता है। इसमें 300 एसएमएस की भी सुविधा है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 347 रुपये

बीएसएनएल का 347 रुपये का प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डाटा प्रदान करता है और असीमित वॉयस कॉल के साथ आता है। यह प्लान 100 एसएमएस भी मिलते हैं। 347 रुपये के प्लान में मेसर्स ऑनमोबाइल ग्लोबल लिमिटेड द्वारा प्रोग्रेसिव वेब ऐप (पीडब्ल्यूए) पर चैलेंजेस एरेना मोबाइल गेमिंग सर्विस का अतिरिक्त लाभ शामिल है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 399 रुपये

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 70 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह पैक होम और नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा देता है। यह मुफ्त बीएसएनएल ट्यून्स और लोकधुन कंटेंट के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस भी पैक करता है। प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 1GB डाटा भी प्रदान करता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 439 रुपये

बीएसएनएल प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह पैक दिल्ली और मुंबई सहित लोकल और नेशनल रोमिंग पर असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है। प्लान वैधता की पूरी अवधि के लिए 300 एसएमएस भी प्रदान करता है। ध्यान रखें कि यह प्लान किसी भी इंटरनेट डाटा के साथ नहीं आता है। इसकी कीमत 439 रुपये है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 485 रुपये

बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान 82 दिनों की वैधता प्रदान करता है। यह पैक दिल्ली और मुंबई सहित लोकल और एसटीडी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल के साथ आता है। इसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 499 रुपये

बीएसएनएल का एसटीवी 499 रिचार्ज प्लान 75 दिनों की वैधता के साथ आता है। पैक में प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है। यह योजना मुफ्त पीआरबीटी के साथ असीमित सॉन्ग चेंज, क्रिकेट पीआरबीटी, क्रिकेट एसएमएस अलर्ट के साथ आता है। यह पैक लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा देता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 599 रुपये

यह बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। यह पैक दिल्ली और मुंबई सहित लोकल और नेशनल रोमिंग पर असीमित वॉयस कॉल प्रदान करता है। पैक में प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ प्रति दिन 3 जीबी डाटा भी मिलता है। इसके अलावा, पैक में 00:00 बजे से 05:00 बजे तक अनलिमिटेड फ्री नाइट डाटा मिलता है। यह फ्री जिंग, पीआरबीटी, एस्ट्रोटेल और गेमऑन सेवाएं भी प्रदान करता है।

बीएसएनएल रिचार्ज प्लान 769 रुपये

कंपनी का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस प्रदान करता है। पैक में 84 दिनों की वैधता और प्रतिदिन 2GB डाटा भी मिलता है। इसके अलावा, यह पैक बीएसएनएल ट्यून्स, इरोज नाउ एंटरटेनमेंट सब्सक्रिप्शन, हार्डी मोबाइल गेम्स सर्विसेज, चैलेंजेस एरेना मोबाइल गेमिंग सर्विस, लिस्टन म्यूजिक, लोकधुन, जिंग, एस्ट्रोटेल और गेमऑन सेवाओं के साथ मुफ्त में आता है।

Next Story