टेक और गैजेट्स

होली के पहले Vodafone-Idea के 180 दिन तक चलने वाले इस प्लान ने मचाया तूफ़ान, भारत की करोड़ो जनता को मिलेगा लाभ, जानिए!

होली के पहले Vodafone-Idea के 180 दिन तक चलने वाले इस प्लान ने मचाया तूफ़ान, भारत की करोड़ो जनता को मिलेगा लाभ, जानिए!
x
वोडाफोन-आइडिया (Vi) देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है. होली के पहले VI ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाया है.

वोडाफोन-आइडिया (Vi) देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है. लगभग 2 महीने पहले VI ने अपने प्रीपेड प्लान में बढ़ोत्तरी की है. जिसके बाद ग्राहक VI से असंतुष्ट नजर आ रहे थे. उस बीच VI अपने यूजर्स को बेस्ट प्रीपेड प्लान्स देने जा रही है जो आपको पता होना चाहिए. यदि आप वोडाफोन-आइडिया के ग्राहक है तो आपको बता दे जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे है वो 180 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. चलिए जानते है इस प्लान के बारे में..

1449 रुपये वाला शानदार प्लान

VI के 180 दिन की वैलेडिटी वाले प्लान की बात करे तो इस प्लान में कंपनी के तरफ से रोज ग्राहकों को 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 270 GB Data मिल रहा है. साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन के लिए 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे. प्लान में मिलने वाले इन अडिशनल बेनिफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स के तहत हर महीने फ्री में 2जीबी तक बैकअप डेटा भी दे रही है. इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी Vi Movies and TV ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

48GB एक्स्ट्रा डेटा फ्री

वोडाफोन-आइडिया अपने 901 रुपये वाले प्लान में रोज 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान की खास बात है कि कंपनी इसमें कंपनी 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान 70 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा डिलाइट्स के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Next Story