टेक और गैजेट्स

बुरी खबर! अब IPL देखने के लिए 25 अप्रैल से JioCinema को देने पड़ेंगे पैसे?

बुरी खबर! अब IPL देखने के लिए  25 अप्रैल से JioCinema को देने पड़ेंगे पैसे?
x
JioCinema New Subscription Plan: भारत ही नहीं दुनिया के हर कोने में आईपीएल का क्रेज छाया रहता है.

JioCinema New Subscription Plan 2024: भारत ही नहीं दुनिया के हर कोने में आईपीएल का क्रेज छाया रहता है. अमेरिका, ब्रिटेन के अलावा मिडिल-ईस्ट देशों में भी क्रिकेट प्रेमियों की बड़ी आबादी है. ऐसे कई फ्री ऐप्स हैं जो भारत-पाकिस्तान समेत दूसरे देशों में आईपीएल की लाइव स्ट्रीम दिखाते हैं. आइए ऐसे ही ऐप्स के बारे में जानते हैं.

जैसा की आप लोग जानते है की आईपीएल के मैच पूरी दुनिया में देखे जाते हैं. दरअसल JioCinema यूजर्स के लिए एक नया सब्सक्रिप्शन लाने वाला है. कंपनी ने ट्वीट करके बताया है कि आने वाला नया सब्सक्रिप्शन शायद बिना विज्ञापन वाली देखने की सुविधा देगा. इस प्लान के आने से, क्या ऐप IPL देखने के लिए पैसे लेना शुरू कर देगी?

हाल ही में कंपनी ने एक ट्वीट में एक वीडियो शेयर करते हुए नए प्लान्स लाने की घोषणा की थी, जिससे यह साफ हो गया है कि यूजर्स जल्द ही प्लेटफॉर्म पर Ad-फ्री एक्सपीरियंस ले पाएंगे।


JioCinema ने X पर एक शॉर्ट वीडियो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि लोग वीडियो के बीच हर समय विज्ञापन देखकर थक गए हैं। इसलिए, अब कंपनी 25 अप्रैल को एक नया Ad-free सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। शेयर किए गए वीडियो में एक फैमिली प्लान भी देखा गया है, लेकिन कंपनी ने अभी तक इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Next Story