टेक और गैजेट्स

इस साल लांच हो सकता है Apple का पहला फोल्डेबल Iphone

इस साल लांच हो सकता है Apple का पहला फोल्डेबल Iphone
x
फोल्डिंग आईफोन के बारे में अफवाहें कुछ समय से चल रही हैं, लेकिन प्रोडक्शन और लॉन्च की तारीख के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Apple 2023 तक एक फोल्डेबल iPhone लॉन्च करने की योजना बनाई है। जानकारी के मुताबिक इसमें  7.5 इंच से 8 इंच तक की स्क्रीन हो सकती है। जानकारों के अनुसार फोल्डेबल iPhone Sams

फोल्डिंग आईफोन के बारे में अफवाहें कुछ समय से चल रही हैं, लेकिन प्रोडक्शन और लॉन्च की तारीख के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Apple 2023 तक फोल्डेबल iPhone लॉन्च करने की योजना बनाई है। जानकारी के मुताबिक इसमें 7.5 इंच से 8 इंच तक की स्क्रीन हो सकती है। जानकारों के अनुसार फोल्डेबल iPhone Samsung Galaxy Z फोल्ड 2 के समान हो सकता है, हालांकि Apple ने आधिकारिक तौर पर डिज़ाइन को लॉक नहीं किया है।

इन बाजार में फोल्डेबल स्मार्टफोनस की खूब डिमांड है। सैमसंग, हुआवेई और मोटोरोला जैसे ब्रांड पहले ही बाजार में फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च कर चुके हैं। हालांकि, वे टेक के ज्यादातर महंगे और स्पष्ट रूप से शुरुआती कार्यान्वयन हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि कौन एप्पल के लिए फोल्डिंग डिस्प्ले को बना रहा होगा क्योंकि एलजी और सैमसंग दोनों के साथ काम करने की कंपनी की अफवाहें रही हैं।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story