टेक और गैजेट्स

Airtel का बड़ा धमाका, सिर्फ 48 रूपए में दे रहा इतना GB डाटा कि पूरे दिन कर सकते है इस्तेमाल : AIRTEL NEWS TODAY IN HINDI

Airtel का बड़ा धमाका, सिर्फ 48 रूपए में दे रहा इतना GB डाटा कि पूरे दिन कर सकते है इस्तेमाल : AIRTEL NEWS TODAY IN HINDI
x
AIRTEL NEWS TODAY IN HINDI: दुनिया की बड़ी कंपनियों में अपना नाम दर्ज कराने वाली भारतीय एयरटेल टेलीकॉम कंपनी ने एक बार फिर छोटे से प्लान में बड़ा ऑफर देकर सबको चौका दिया है. एयरटेल (AIRTEL) हो या आईडिया (IDEA) दोनों बड़ी कंपनी नए ऑफर लेकर ग्राहकों को अपनी तरफ लाने का प्रयास करती रहती है. इस बार ऐसे ही एयरटेल ने एक सस्ता प्लान लाया है जो बेहद ही शानदार है. वाकई इस प्लान को पाकर आपको जरूर ख़ुशी मिलेगी। 

AIRTEL NEWS TODAY IN HINDI: दुनिया की बड़ी कंपनियों में अपना नाम दर्ज कराने वाली भारतीय एयरटेल टेलीकॉम कंपनी ने एक बार फिर छोटे से प्लान में बड़ा ऑफर देकर सबको चौका दिया है. एयरटेल (AIRTEL) हो या आईडिया (IDEA) दोनों बड़ी कंपनी नए ऑफर लेकर ग्राहकों को अपनी तरफ लाने का प्रयास करती रहती है. इस बार ऐसे ही एयरटेल ने एक सस्ता प्लान लाया है जो बेहद ही शानदार है. वाकई इस प्लान को पाकर आपको जरूर ख़ुशी मिलेगी।

ये है सस्ता प्लान

एयरटेल ने अभी हाल ही में 48 रुपये (Airtel Rs 48 Plan) के प्लान पर 3GB डेटा मिल रहा है. आपको बता दे की इस एयरटेल का ये प्लान भले ही सस्ता हो पर इस प्लान में आपको कालिंग और मैसेज नहीं मिलेगा। कुल मिलकर आपको डेटा के साथ ही एन्जॉय करना पड़ेगा। इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 28 दिन तक ही रहेगी।

19 रुपये वाला प्लान

अगर आपके पास पैसे की कमी है और आप 19 रुपये (Airtel Rs 19 Plan) का रिचार्ज प्लान कराना चाहते है तो इस प्लान में आपको 200 MB डेटा के साथ ही Unlimited कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। बता दें कि ये प्लान 2 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में एयरटेल के ग्राहकों को SMS की सुविधा नहीं दी जा रही है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story