टेक और गैजेट्स

5g Smartphones : ये हैं देश के सबसे सस्ते 5g स्मार्टफोन्स, बैटरी, गेमिंग और कैमेरा में भी टॉप नॉच

5g Smartphones : ये हैं देश के सबसे सस्ते 5g स्मार्टफोन्स, बैटरी, गेमिंग और कैमेरा में भी टॉप नॉच
x
Cheapest 5G Smartphones In India : इण्डिया के सबसे सस्ते और अफॉर्डेबल कीमत के कुछ सबसे बढियां स्मार्टफोन ये रहें।

Cheapest 5G Smartphones In India : भारत में 5जी सेवा शुरू हो चुकी है भले ही अभी यह सीमित शहरों में है, लेकिन अब सम्भावना और भी बढ़ गई है, 5g नेटवर्क जल्द ही देश के कोने-कोने में पैर पसारेगा। और आप भी इन फ्यूचर इस सर्विस का मजा उठा सकें इसके लिए हम आपको इंडिया के सबसे अफोर्डेबल 5g हैंडसेट के बारे में बताने जा रहें है, जो की अपने सेगमेंट में परफॉर्मेंस, कैमेरा, बैटरी और गेमिंग लिहाज से सबसे बेहतर हैं (Best Performance Smartphone Under 15k)।

Samsung Galaxy M13 5G



सैमसंग का यह स्मार्टफोन 13,999 रुपये की कीमत पर आता है, जो की एक 5g स्मार्टफोन है (Cheapest 5g Smartphone)। 6.6 इंच का FHD प्लस स्क्रीन। Exynos 850 चिपसेट मिल जाता है जो की एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. रैम और स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन 4/64 और 6/128 gb के वेरिएंट में आता है। इसकी कीमत 13,999 रूपए है।

iQoo Z6 5G



फीचर्स और परफॉरमेंस में आइकू का यह स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे बेस्ट है, जो की 6.58 की FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है और इसका रिफ्रेश रेट 120 hz का है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया गया है, जो की एंड्राइड 12 पर आधारित है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रीयर कैमेरा दिया गया है। जिसका सेटअप 50+2+2mp का मिलता है। 16 mp के फ्रंट कैमरे के साथ यह स्मार्टफोन 15,499 रूपए की कीमत में आता है। यह एक Allrounder Smartphone होने के साथ ही Best Gaming Smartphone Under 15k है।

Poco M4 Pro 5G



स्मार्टफोन में 6.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जो की 90 hz की रिफ्रेश प्रदान करता है। इस स्मार्टफोन में 50mp+8mp का डुअल रीयर कैमेरा सेटअप देखने को मिलता है। यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में गेमर्स के लिए काफी अच्छा है (Best Gaming 5g Smartphone) , इसकी स्क्रॉलिंग काफी ज्यादा स्मूथ है वहीं डिस्प्ले में 240hz का टच सैंपलिंग रेट मिल जाता है। यह स्मार्टफोन लगभग सभी फीचर्स से लैस है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 14,690 रूपए है।

Next Story