खेल

Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar से शादी करना चाहता था ये शख्स, फोन करके देता था धमकियां, कहता था सब बर्बाद कर दूंगा..

Sachin Tendulkar की बेटी Sara Tendulkar से शादी करना चाहता था ये शख्स, फोन करके देता था धमकियां, कहता था सब बर्बाद कर दूंगा..
x
सारा तेंदुलकर 
सारा तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया में छाई रहती है.

मुंबई : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इन दिनों अपनी बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को लेकर चर्चा में है. सारा की उम्र 22 साल से ऊपर हो चुकी है. सचिन की तरह सारा तेंदुलकर को भी चाहने वाले लाखो में है. साराकी क्यूटनेस ने सभी का मन मोह लिया है. सारा इंस्टाग्राम में अपने दोस्तों के साथ फोटो शेयर करती रहती है. इनके इंस्टाग्राम में 7 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. आज हम आपको इस शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो सारा के प्यार में पागल था यहाँ तक की वो सभी को धमकी तक देता था.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बात 2018 की है जब सचिन तेंदुलकर ने एक शख्स के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी. जानकारी के मुताबिक सचिन ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था की उनकी बेटी सारा तेंदुलकर को देव कुमार मैत्री नाम का कोई शख्स परेशान करता था.


सचिन ने बताया की वो शख्स मेरी बेटी से शादी करने को बोलता है. और समझने पर ऑफिस के लैंडलाइन नंबर पर भद्दी-भद्दी गालिया देता था. गलियों के साथ-साथ वो कई धमकियाँ भी देता था.


सचिन की शिकायत के बाद मुंबई के पूर्वी मिदानपुर गांव में जब पुलिस ने छापा मारा तो देव कुमार मैत्री नाम के युवक को पकड़ लिया गया. पूंछताछ में देव कुमार ने बताया की वो सारा तेंदुलकर से बहुत ज्यादा प्यार करता है. और उनसे शादी करना चाहता है. यही नहीं उसने सारा के नाम का टैटू भी बनवा रखा था. पड़ोसियों ने बताया की वो सब से कहता था की वो सारा तेंदुलकर से शादी करेगा. बाद में जब देव कुमार के परिवार ने बताया था की देव कुमार की दिमागी हालत सही नहीं है. उसका इलाज कई सालो से चल रहा है.



Next Story