खेल

सचिन तेंदुलकर की बेटी पर आ गया इस विदेशी खिलाड़ी का दिल, शादी के लिए भेजा ऑफर

सचिन तेंदुलकर की बेटी पर आ गया इस विदेशी खिलाड़ी का दिल, शादी के लिए भेजा ऑफर
x
सचिन तेंदुलकर की बेटी पर आ गया इस विदेशी खिलाड़ी का दिल, शादी के लिए भेजा ऑफर! This foreign player's heart fell on Sachin Tendulkar's daughter, offer sent for marriage

सचिन तेंदुलकर को दुनिया के महान बल्लेबाजों में गिना जाता है. सचिन तेंदुलकर ने एक से बढाकर एक मच खेले है. सचिन के पास कई बड़े रिकॉर्ड्स है जिन्हे तोड़ पाना हर किसी के वश में नहीं होता है. महान क्रिकेटर होने के चलते इन्हे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सचिन तेंदुलकर के पास शोहरत के साथ-साथ इज़्ज़त भी कमाई है. वैसे सचिज तेंदुलकर तो मीडिया में छाए ही रहते है. इसके अलावा सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की भी कोई फैन फॉलोविंग कम नहीं है. बेटी सारा तेंदुलकर के सुंदरता की चर्चा देश ही नहीं विदेश में भी है. सचिन की बेटी होने के बावजूद लोग उन्हें उनके नाम से जानते है. हाल ही में सारा तेंदुलकर को लेकर एक बात सामने आई है जो कि सारा है कि एक विदेशी क्रिकेटर सारा तेंदुलकर को अपना दिल दे बैठा है और वर्तमान समय मे हर जगह इसी की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि किस क्रिकेटर की बात हो रही है जो कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को अपना दिल दे बैठा है.

बेटी सारा तेंदुलकर को करने लगा है ये क्रिकेटर पसन्द

सचिन तेंदुलकर को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर आज के समय मे जिस क्रिकेट के भवगान माने जाते है. सचिन तेंदुलकर इस समय मीडिया में एक विदेशी खिलाड़ी की वजह आए सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि मीडिया में इस समय हर जगह इसी की बाते हो रही है कि ये विदेशी खिलाड़ी सचिन की बेटी सारा को पसन्द करने लगा है. इस विदेशी खिलाड़ी के बारे में बताए तो इसका नाम से देवल्ड ब्रेविस है जो कि साउथ अफ्रीका का रहने वाला है और आईपीएल में इस साल सचिन तेंदुलकर की ही टीम मुम्बई इंडियंस में खेल रहा है. हालहिं में एक मैच के दौरान ब्रेविस ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और इस मैच को देखने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी आई थी जिसके चलते कैमरे की नज़र तो सिर्फ सारा पर ही थी. सोशल मीडिया पर इस समय तरह-तरह के मिमस वायरल हो रहे है जिंसमे बोला जा रहा है कि यह विदेशी खिलाड़ी ब्रेविस क्रिकेट के भगवान माने-जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी को पसन्द करने लगा है. यही नहीं उसने शादी का भी प्रपोजल भेजा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि असल मे सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की प्रेम कहानी के किसके साथ चर्चे हो रहे है.


शादी तक आने लगी है बात

सचिन तेंदुलकर पिछले काफी समय से मीडिया में चर्चा में बने हुए है जिसकी वजह है कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर और उसकी प्रेम कहानी जो कि बताया जा रहा है कि भारत के नामी क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ चल रही है और इसी के चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की प्रेम कहानी के चर्चे है और बोला जा रहा है कि बात शादी तक भी आ चुकी है.

Next Story