खेल

पिता सचिन तेंदुलकर की वजह से बेटे Arjun Tendulkar ने खोया आपा, अपने ही दोस्त को मुंह में मारा घूंसा, ये है पूरी खबर

पिता सचिन तेंदुलकर की वजह से बेटे Arjun Tendulkar ने खोया आपा, अपने ही दोस्त को मुंह में मारा घूंसा, ये है पूरी खबर
x
सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है.

Arjun Tendulkar hit friend for Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. सचिन के पिच में खड़े होते ही उनके फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं होता था. मास्टरब्लास्टर नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर ने एक से बढ़कर एक हिट पारी खेली है. सचिन तेंदुलकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया की उनकी वजह से उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अपना आपा खो बैठा था. और अपने ही दोस्त को पंच जड़ दिया था.

सचिन ने इंटरव्यू के दौरान बताया की ये बात 2007 वनडे वर्ल्ड कप की है. जब भारत के ख़राब प्रदर्शन की वजह से पूरे देश में टीम इंडिया को कोसा जा रहा था. सचिन ने बताया की उस समय हालत बहुत बेकाबू थे. और हमें हर जगह कोसा जा रहा था.

जैसा की आप जानते है की क्रिकेटरों के ख़राब प्रर्दशन की वजह से कई बार ऐसा हुआ है की उनके पत्नी एयर बच्चों तक को ट्रोलर्स नहीं छोड़ते है. कई बार ऐसा मौका आता है की जब स्कूल में सेलिब्रिटी किड्स होने के दबाव का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ हो चुका है.

सचिन ने बताया की जब हमारी टीम वेस्टइंडीज से 2007 के वनडे वर्ल्ड कप से ग्रुप स्टेज में बाहर हो गई थी. इस दौरान मेरे बेटे अर्जुन तेंदुलकर की उम्र महज 7 साल थी. वह स्कूल में पढ़ते थे. सचिन तेंदुलकर ने बताया था कि हमने अर्जुन से कहा था कि अगर स्कूल में कोई वर्ल्ड कप में हमारे बाहर हो जाने को लेकर खराब कमेंट करे तो तुम उसे नजर अंदाज कर देना।

सचिन तेंदुलकर ने बताया, "लेकिन जब एक दोस्त ने उन्हें बताया कि भारत इसलिए हार गया, क्योंकि उनके पिता जीरो पर आउट हो गए, तो हमारी सलाह अर्जुन के दिमाग से बाहर चली गई. उसने अपने दोस्त को घूंसा मारा और कहा कि वह उसके पिता के बारे में कभी कुछ न कहे.

Next Story