खेल

विराट कोहली की दीवानी महिला क्रिकेटर ने कराया Nude Photoshoot, मच गया था बवाल

विराट कोहली की दीवानी महिला क्रिकेटर ने कराया Nude Photoshoot, मच गया था बवाल
x
मुंबई : टीम इंडिया के दमदार और हैंडसम कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को चाहने वाले लाखो में है. लड़के ही नहीं लड़किया भी विराट की इस कदर दीवानी है की खुलेआम सोशल मीडिया में कई बार विराट को प्रपोज तक कर चुकी है. आज हम जिस महिला क्रिकेटर की बात कर रहे है उनका नाम है सारा टेलर (Sarah Taylor) जो इंग्लैंड की विकेटकीपर और दमदार बल्लेबाज है. सारा ने अपने दम पर इंग्लॅण्ड टीम को कई मैच जिताए है. एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था की वो विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें काफी पसंद करती है. बता दे की सारा टेलर ने न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) कराया था जिसके बाद काफी हड़कंप मचा था. 

मुंबई : टीम इंडिया के दमदार और हैंडसम कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को चाहने वाले लाखो में है. लड़के ही नहीं लड़किया भी विराट की इस कदर दीवानी है की खुलेआम सोशल मीडिया में कई बार विराट को प्रपोज तक कर चुकी है. आज हम जिस महिला क्रिकेटर की बात कर रहे है उनका नाम है सारा टेलर (Sarah Taylor) जो इंग्लैंड की विकेटकीपर और दमदार बल्लेबाज है. सारा ने अपने दम पर इंग्लॅण्ड टीम को कई मैच जिताए है. एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया था की वो विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें काफी पसंद करती है. बता दे की सारा टेलर ने न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) कराया था जिसके बाद काफी हड़कंप मचा था.

न्यूड फोटोशूट पर किया खुलासा

न्यूड फोटोशूट (Nude Photoshoot) कराने के बाद सारा टेलर (Sarah Taylor) ने अपनी बात साझा करते हुए कहा की मुझे फर्क नहीं पड़ता की मुझे लोग क्या कहते है. यही नहीं सारा टेलर ने ये भी कहा जो लोग मुझे जानते है वो मुझे समझते है की मैंने इस तरह की फोटोशूट क्यों दिए होंगे. सारा ने कहा की वो हमेशा 'विमन्स हेल्थ यूके' मैगजीन की एहसानमंद रहूंगी कि उन्होंने मुझे इसके लिए इनवाइट किया

ये दुनिया है खूबसूरत, सभी लड़कियां है सुन्दर

सारा टेलर (Sarah Taylor) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की हर लड़कियां खूबसूरत होती है. उन्हें मानसिक और शारीरिक तौर से परेशान न किया जाएं. महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते हुए सारा ने कहा की मेरा न्यूड फोटोशूट देने का मतलब लड़कियो को खुद को पहचानने से है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story