खेल

Mayanti Langer है क्रिकेट दुनिया की सबसे हसीन एंकर, तस्वीर देख छूट जाएंगे पसीने

Mayanti Langer है क्रिकेट दुनिया की सबसे हसीन एंकर, तस्वीर देख छूट जाएंगे पसीने
x
Mayanti Langer है क्रिकेट दुनिया की सबसे हसीन एंकर, तस्वीर देख छूट जाएंगे पसीने नई दिल्ली : क्रिकेट की दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है तो वो है एंकर, क्रिकेट मैच की शुरुआत हो या अंत लास्ट तक ये अपनी बुलंद आवाज से क्रिकेट के बारे में हर जानकारी देते है. आज हम ऐसे ही एक एंकर की बता करने जा रहे है. जो एंकर होने के साथ-साथ एक हॉट और बोल्ड एंकर है. मयंती लैंगर (Mayanti Langer) क्रिकेट दुनिया की सबसे बोल्ड एंकर है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है. 

नई दिल्ली : क्रिकेट की दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है तो वो है एंकर, क्रिकेट मैच की शुरुआत हो या अंत लास्ट तक ये अपनी बुलंद आवाज से क्रिकेट के बारे में हर जानकारी देते है. आज हम ऐसे ही एक एंकर की बता करने जा रहे है. जो एंकर होने के साथ-साथ एक हॉट और बोल्ड एंकर है. मयंती लैंगर (Mayanti Langer) क्रिकेट दुनिया की सबसे बोल्ड एंकर है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है.

दिल्ली में हुआ जन्म

मयंती लैंगर (Mayanti Langer) का जन्म 8 फरवरी 1985 को नई दिल्ली में हुआ था. बता दे की मयंती लैंगर स्टार इंडिया के साथ एक भारतीय खेल पत्रकार हैं और आम तौर पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के लिए काम करती हैं।

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एंकर्स

मयंती लैंगर (Mayanti Langer) क्रिकेट होस्ट करने में सबसे टॉप लिस्ट में आती है. यही नहीं फीस के बारे में बात करे तो ये सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एंकर है.

फुटबाल में बढ़ी रूचि

बता दे की मयंती लैंगर (Mayanti Langer) को फुटबॉल में रुचि तब बढ़ी जब वह यूएसए में थी। वह अपने कॉलेज की फुटबॉल टीम में थी और फीफा बीच फुटबॉल के प्रसारण के लिए अतिथि एंकर बन गई।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story