IPL Auction 2021: 20 लाख में हुई Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar की नीलामी, Mumbai Indians ने लगाया दांव..

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
18 Feb 2021

IPL Auction 2021: 20 लाख में हुई Sachin Tendulkar के बेटे Arjun Tendulkar की नीलामी, Mumbai Indians ने लगाया दांव..

Mumbai Indian Bought Arjun Tendulkar: IPL Auction 2021 में अगर किसी के ऊपर सबसे ज्यादा निगाहे रहेंगी तो वो है सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ( Arjun Tendulkar ). जानकारी के मुताबिक हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर Mumbai Indians की टी-शर्ट पहने जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे है. आपको बता दे की सचिन के बेटे अर्जुन का बेस प्राइज 20 लाख रूपए है. अब कयास भी लगाए जा रहे है की अर्जुन को Mumbai Indians खरीदना चाहती है. 

वही नीलामी से पहले ही फैंस कयास लगा रहे थे की अर्जुन को मुंबई इंडियंस ही खरीदेगी जो सही भी हुआ है. आपको बता दे की अर्जुन तेंदुलकर हाल ही में अनिल अम्बानी और नीता अम्बानी के साथ नजर भी आ चुके है. अर्जुन टीम के लिए दमदार साबित हो सकते है. क्युकी अर्जुन आलराउंडर है. 

जानकारी के मुताबिक अर्जुन ने हाल ही में हुए एक मैच में 31 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली और 41 रन देकर तीन विकेट झटके। 21 वर्षीय अर्जुन सिर्फ गेंदबाजी ही नहीं बल्लेबाजी में भी अपनी कला कई बार फैंस को दिखा चुके है. अर्जुन की इस कला को अब मुंबई इंडियंस देखना चाहता है. लाजमी है की अर्जुन सचिन तेंदुलकर की उम्मीद में खरा उतरेगे। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER