खेल

IPL 2021 : Virat Kohli ने बीच मैदान में कर दी ऐसी हरकत, जिसकी उम्मीद आज तक किसी को नहीं थी 

IPL 2021 : Virat Kohli ने बीच मैदान में कर दी ऐसी हरकत, जिसकी उम्मीद आज तक किसी को नहीं थी 
x
IPL 2021 : Virat Kohli ने बीच मैदान में कर दी ऐसी हरकत, जिसकी उम्मीद आज तक किसी को नहीं थी ..IPL 2021 : दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में माने जाने वाले इंडिया टीम (Indian Team) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्‍तान इन दिनों सुर्खियों में छाये हुए है. मैदान की दुनिया हो या घर की विराट कोहली हमेशा सोशल मीडिया में लोगो से कनेक्ट रहते है. आज हम आपको बताने जा रहे है की Virat Kohli (विराट कोहली) ने चल रहे क्रिकेट मैच के बीच एक ऐसी हरकत कर दी जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. 

IPL 2021 : Virat Kohli ने बीच मैदान में कर दी ऐसी हरकत, जिसकी उम्मीद आज तक किसी को नहीं थी

IPL 2021 : दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में माने जाने वाले इंडिया टीम (Indian Team) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्‍तान इन दिनों सुर्खियों में छाये हुए है. मैदान की दुनिया हो या घर की विराट कोहली हमेशा सोशल मीडिया में लोगो से कनेक्ट रहते है. आज हम आपको बताने जा रहे है की Virat Kohli (विराट कोहली) ने चल रहे क्रिकेट मैच के बीच एक ऐसी हरकत कर दी जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी.

MI Vs RCB IPL 2021 Live / रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु के चैलेंजर्स ने मारी बाजी, अपने नाम किया पहला मैच

IPL 14वें सीजन के आगाज

बता दे की कल शुक्रवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) एक-दूसरे के खिलाफ मैच कहे रहे थे. कल से ही मैच का आगाज किया गया था. आपको बता दे की विराट कोहली की टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम को मात दे दी.

IPL 2021 : आईपीएल शुरू होने से पहले क्रिकेटर Rohit Sharma ने खोला बड़े राज से पर्दा, आपको सुनकर होगी हैरानी

फैंस को किया शर्मिंदा

जानकारी के मुताबिक बल्ले और फील्डिंग में अव्वल कहे जाने वाले विराट ने कल एक ऐसा कैच छोड़ दिया. जिसकी उम्मीद उनके फैंस ने नहीं की थी. बता दे की मुंबई की टीम खेल रहे थी. इस बीच मुंबई का 19वां ओवर चल रहा था. इस बीच बॉलिंग करने काइल जैमीसन आए और उनकी पहली ही गेंद पर क्रुणाल पंड्या ने मिडऑफ पर हवाई शॉट खेला. ये कैच सीधा कोहली के पास गया, लेकिन वो इसे लपक नहीं सके

Next Story