खेल

IPL 2021: आईपीएल देखने के लिए Hotstar के साथ आने वाले है ये सस्ते प्लान वाले डेटा, आज ही कराएं रिचार्ज

IPL 2021: आईपीएल देखने के लिए Hotstar के साथ आने वाले है ये सस्ते प्लान वाले डेटा, आज ही कराएं रिचार्ज
x
IPL 2021: आईपीएल देखने के लिए Hotstar के साथ आने वाले है ये सस्ते प्लान वाले डेटा, आज ही कराएं रिचार्ज..IPL 2021: आईपीएल 2021 का शुभारम्भ आज से शुरू हो रहा है. इस बीच लोगो में IPL को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुकता रहती है. बता दे की अभी कोरोना संक्रमण के चलते क्रिकेट ग्राउंड में पब्लिक के आने पर पाबन्दी है. ऐसे में IPL मैच बिन क्रिकेट प्रेमियों के चलेगा। 

IPL 2021: आईपीएल देखने के लिए Hotstar के साथ आने वाले है ये सस्ते प्लान वाले डेटा, आज ही कराएं रिचार्ज

IPL 2021: आईपीएल 2021 का शुभारम्भ आज से शुरू हो रहा है. इस बीच लोगो में IPL को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुकता रहती है. बता दे की अभी कोरोना संक्रमण के चलते क्रिकेट ग्राउंड में पब्लिक के आने पर पाबन्दी है. ऐसे में IPL मैच बिन क्रिकेट प्रेमियों के चलेगा।

मोबाइल में देखने वालो की बढ़ेगी संख्या

बता दे की क्रिकेट प्रेमियों के लिए ये बड़ा झटका है की वो क्रिकेट ग्राउंड में बैठकर मैच का लुफ्त नहीं उठा पाएंगे। इस बीच मोबाइल में मैच देखने वालो की संख्या में बढ़ोतरी होगी। किन्तु मिल रहे कम डेटा की वजह से आपको परेशानियों का सामना करना पडता है. ऐसे में आज हम आपको वो प्लान बताने जा रहे है जिसमे आप घर बैठे पूरे मैच का लुफ्त उठा सकते है.

IPL 2021 : आईपीएल शुरू होने से पहले क्रिकेटर Rohit Sharma ने खोला बड़े राज से पर्दा, आपको सुनकर होगी हैरानी

401 रूपए वाला प्लान

अगर आपके पास JIO सिम है तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. बस आपको 401 रूपए वाला प्लान करना होगा। IPL देखने के लिए इससे अच्छा कोई प्लान नहीं है. साथ ही ये आपको Disney+Hotstar में फ्री में सब्सक्रिप्शन देगा।

इसी में एक प्लान 28 दिन के लिए मिलता है. जिसमे ग्राहक को प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है. इसमें अनलिमिटेड कॉल के साथ 100 SMS रोज के लिए दिए जाते है.

AIRTEL का ये है प्लान

वही देश की सबसे बड़ी कंपनी एयरटेल (
AIRTEL
) की बात करे तो एयरटेल अपने ग्राहकों को 401 रूपए वाले प्लान में 3GB डेटा के साथ 100 SMS और फ्री कालिंग के साथ फ्री में Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन देता है.

वोडाफ़ोन-आईडिया का ये है प्लान

देश के सबसे बड़ी इंटरनेट कंपनी वोडाफ़ोन-आईडिया Vodafone idea (Vi) की बात करे तो ये भी अपने ग्राहकों को 401 रूपए वाले प्लान में 28 दिन की वेलिडिटी के साथ-साथ 3GB डेटा 100 SMS और फ्री कालिंग के साथ फ्री में Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन देता है. साथ में इस प्लान में एक्सट्रा 16GB डेटा भी दिया जाता है.

Next Story