Ind vs Eng Test Match: पहले ही टेस्ट मैच में Team India के इस बॉलर ने फेंक दी 9 नो बॉल, बॉलर को मिलेगी अब बड़ी सजा...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 Feb 2021

Ind vs Eng Test Match: पहले ही टेस्ट मैच में Team India के इस बॉलर ने फेंक दी 9 नो बॉल, बॉलर को मिलेगी अब बड़ी सजा…

Ind vs Eng Test Match: पहले ही टेस्ट मैच में इंग्लैंड (England) के हाँथ मिली करारी हार के बाद अब टीम इंडिया (Team India) में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है. आपको बता दे की चेन्नई (Chennai) में हो रहे पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को मात दे दी जिसके बाद विराट कोहली के ऊपर आरोप फूटने लगा है.

जानकारी के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के बेस्ट कप्तान माने जाते है. वही भारत की धरती में भारत को मिली शर्मनाक हार के बाद सारा ठीकरा गेंदबाज़ शाहबाज नदीम (Shahbaz Nadeem) के ऊपर फूट रहा है.

IND vs ENG 1st Test Day 3 Stumps: भारत ने पहली पारी में बनाये 257/6

आपको बता दे की शाहबाज नदीम ने अपने पहले ही टेस्ट में एक साथ 9 नो बाल फेंक दी थी. जिसके बाद उनके खराब प्रदर्शन को लेकर तेजी से आलोचना हो रही है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की जगह शाहबाज नदीम को खेलने का मौका दिया जिसके बाद इनके ख़राब प्रदर्शन ने दर्शको को मायूस कर दिया।

पहले ही मैच में घटिया प्रदर्शन करने की वजह से शाहबाज नदीम को दूसरे टेस्ट से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. आपको बता दे की शाहबाज नदीम ने 4 विकट लेकर 233 रन खर्च कर दिए. इसके बाद साफ़ तौर ऊपर कहा जा रहा है की शाहबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जायेगा।

IND VS ENG TEST MATCH: PM Narendra Modi और Amit Shah जा सकते है तीसरा टेस्ट मैच देखने, पढ़िए पूरी खबर…

Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपनी बच्ची का नाम रखा है ये…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

SIGN UP FOR A NEWSLETTER