Cricket/77-MS_DHONI_GAUTAM.jpg

Gautam Gambhir का बड़ा खुलासा, MS Dhoni के साथ एक ही कमरे में जमीन पर सोते थे

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
06 Jul 2021

 

Gautam Gambhir's big disclosure, used to sleep on the ground in the same room with MS Dhoni

Story of Gautam Gambhir and Mahendra Singh Dhoni's Room : टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) हाल ही में दिल्ली के सांसद है. भले ही गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी वो क्रिकेट के किस्से याद करते रहते है. एक इंटरव्यू के दौरान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के किस्से को शेयर करते हुए बताया की कैसे दोनों बल्लेबाज एक साथ एक कमरे में जमीन पर सोते थे. 

धोनी को बताया बेस्ट कप्तान 

भले ही गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बनती न हो. लेकिन गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा की धोनी बहुत ही लकी थे. धोनी को टीम बनाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पडी. बल्कि उन्हें बनी-बनाई टीम मिली थी. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा की जहीर खान (Zaheer Khan) धोनी के लिए बहुत लकी साबित हुए थे. गंभीर ने बताया की युवराज सिंह, वीरेन्द्र सहवाग जैसे महान बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के पास थे. जिसके कारण उन्होंने कई जीत हासिल की. 

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा 

एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बताया की उन्हें याद है. जब उन्हें और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को एक साथ रूम में रहना पड़ता था. वो दिन बहुत ही खुशनसीब दिन थे. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बताया की क्योकि हमारा रूम बहुत छोटा था. और हमने सोचा इसे बडा कैसे किया जाएं. फिर धोनी ने मुझे नसीहत दी की क्यों न हम बेड को बाहर निकाल दे. इसके बाद रूम में काफी जगह बन गई और हम जमीन में सोने लगे. 

बालो पर होती थी चर्चा 

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बताया की उस समय महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)  के बाल बहुत बड़े थे. ऐसे में हम दोनों के बीच चर्चा होती थी की कैसे बाल को संभाला जाएं. हम दोनों युवा थे जिसके कारण हम हर बात शेयर करते है. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER