खेल

शादी के बंधन में बंधने के बाद भारत के लिए नहीं खेलेंगे गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, इससे पहले वो...

शादी के बंधन में बंधने के बाद भारत के लिए नहीं खेलेंगे गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, इससे पहले वो...
x
Sport News In Hindi: भारतीय टीम (Indian team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. आपको बता दे की बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)के साथ शादी रचाई है. अब शादी के बाद बुमराह भारतीय टीम के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे, क्योकि आइपीएल के 14वें सीजन से पहले बहुत कम इंटरनेशनल क्रिकेट बाकी रही है।

Sport News In Hindi: भारतीय टीम (Indian team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. आपको बता दे की बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan)के साथ शादी रचाई है. अब शादी के बाद बुमराह भारतीय टीम के लिए खेलते नजर नहीं आएंगे, क्योकि आइपीएल के 14वें सीजन से पहले बहुत कम इंटरनेशनल क्रिकेट (International cricket) बाकी रही है।

बुमराह ने पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से अवकाश की इजाजत ले ली थी। अब उम्मीद की जा रही है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारत के लिए नहीं खेलेंगे। क्रिकेट के मैदान पर उनकी वापसी अप्रैल में होगी।

इंग्लैंड के खिलाफ भारत की वनडे टीम का ऐलान जल्द होना है। ऐसे में बुमराह इस महीने के अंत में अपनी आइपीएल (Indian Premier League) की टीम मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे और प्रैक्टिस सेशन में भाग लेंगे।

संभावना है कि बुमराह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians Team) के साथ जुड़ेंगे, लेकिन चेन्नई रवाना होने से पहले उन्हें एक सप्ताह तक क्वारेंटीन में रहना होगा।

Next Story