खेल

Asian Games 2023 25 September 2023 Live Updates: महिला क्रिकेट टीम द्वारा दूसरा स्वर्ण पदक हासिल करने के बाद भारत छठे स्थान पर

Asian Games 2023 25 September 2023 Live Updates: महिला क्रिकेट टीम द्वारा दूसरा स्वर्ण पदक हासिल करने के बाद भारत छठे स्थान पर
x
Asian Games 2023 Live Updates Today In Hindi: भारत ने सोमवार को रोइंग में पुरुषों की चार और पुरुषों की क्वाड्रपल स्कल्स में दो कांस्य पदक भी जीते।

Asian Games 2023 Live Updates Today In Hindi: भारत ने एशियाई खेलों 2023 में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता जब सोमवार को ऐश्वर्या प्रताप सिंह, दिव्यांश सिंह पंवार और रुद्राक्ष पाटिल ने 10 मीटर एयर राइफल पुरुष टीम स्पर्धा में शीर्ष स्थान हासिल किया। बाद में दिन में, महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 19 रन से हराकर 2023 अभियान का दूसरा स्वर्ण पदक जीता। भारत ने सोमवार को रोइंग में पुरुषों की चार और पुरुषों की क्वाड्रपल स्कल्स में दो कांस्य पदक भी जीते।

दिन में अन्य पदक, दो कांस्य, ऐश्वर्य प्रताप सिंह ने जीते जिन्होंने पुरुषों की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में कांस्य और पुरुषों की 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल पुरुष टीम में कांस्य पदक जीता। भारत की कुल संख्या 11 तक पहुंच गई, जिससे वह छठे स्थान पर आ गया।

निशानेबाजी में भी भारत सोमवार को लगभग चूक गया। रुद्राक्ष पाटिल और विजयवीर सिद्धू अपनी शूटिंग स्पर्धाओं में फाइनल तक पहुंचे लेकिन चौथे स्थान पर रहे। चीन ने 32 स्वर्ण पदकों के साथ पदक तालिका में अपना दबदबा कायम रखा, जो उसकी कुल 50 पदक तालिका का बहुमत है।





Next Story