NEWS/AAJ_KA_RASHIFAL.jpg

July के महीने में चमक उठेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए कही आपकी राशि तो नहीं

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
03 Jul 2021

अक्सर हमारे मन में ये सवाल उठता है की हमारा महीना और सप्ताह कैसा जायेगा. कई बार तो हम अपनी कुंडली किसी पंडित या ज्योतिषी को दिखाते है. आज हम आपको बताने जा रहे है उन 4 राशियों के बारे में जिनका जुलाई (July) का महीना बहुत ही अच्छा गुजरेगा. या यूँ कहे की पूरा महीने में इन 4 राशियों की किस्मत चमक उठेगी. चलिए जानते है कही आपकी राशि भी तो नहीं है. चंद्रमा या सूर्य जिस राशि में था, वही आपकी राशि होगी. 

मेष

मेष राशि वालो के लिए जुलाई का महीना न ज्यादा अच्छा रहेगा न ज्यादा बुरा. अगर आप नौकरी करने की सोचा रहे तो इससे अच्छा महीना आपको कभी नहीं मिलेगा. मेष राशि वाले एक चीज़ का ध्यान जरूर रखे जुलाई के महीने में लेन-देन करने में सावधानी जरूर बरते. आपके मन में अगर जमीन लेने की इच्छा चल रही है तो उसे इस महीने आप पूरा कर सकते है. निश्चित तौर पर आपको सफलता जरूर मिलेगी. परिवार की बात करे तो इस महीना आपके परिवार में खुशिया रहेंगी. साथ ही यात्रा के लिए ये समय बहुत ही लाभदायक है. 

उपाय : इस महीने सिर्फ हनुमान जी की उपासना करे. ऐसे में आपको लाभ जरूर मिलेगा. 

वृषभ

वृषभ राशि वालो के लिए जुलाई का महीना बहुत बेहतरीन रहेगा. अगर आप पेशे से दुकानदार या नौकरी में है तो आपके कामकाज में बढ़ोतरी हो सकती है. यही नहीं नौकरी में आपको प्रमोशन भी मिल सत्ता है और साथ ही कोई नई चीज़ो का ऑफर्स भी आ सकता है. जीवनसाथी से लड़ाई-झगड़ा हो सकता है. ऐसे में जीवनसाथी की बातो को इग्नोर करे. यात्रा के लिए बहुत ही अच्छा समय है. कोई भी काम करने जा रहे है तो घर के बड़ो से सलाह जरूर ले. 

उपाय- जुलाई के महीने में शनि देव की पूजा करे. और घर में रह रहे कुत्ते को अपने हाँथ से खाना अवश्य दे. 

मिथुन

मिथुन राशि वालो के लिए जुलाई का महीने मिला जुला रहेगा. शुरूआती महीने में थोड़ा कष्ट का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन जुलाई के मध्य के बाद कोई भी काम नहीं रुकेगा. आपका रुका काम जल्द ही पूरा होने लगेगा. जीवन साथी के साथ अच्छे सम्बन्ध बने रहेंगे.  

उपाय- मिथुन राशि वाले इस महीना मां दुर्गा की पूजा करे. 

कर्क

कर्क राशि वाले जुलाई के महीने में नया काम शुरू करने के पहले कई बार विचार कर ले. किस्मत के भरोषे न बैठे. मेहनत अवश्य करे. 

उपाय- कर्क राशि वाले अपने इष्ट की पूजा करे और गाय को हरा चारा खिलाएं.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER