अध्यात्म

Sapne Me Billi Ke Bacche Dekhna: सपने में दिखे बिल्ली या उसका बच्चा ? तो जानकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे....

Sapne Me Billi Ke Bacche Dekhna: सपने में दिखे बिल्ली या उसका बच्चा ? तो जानकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे....
x
Sapne Me Billi Ke Bacche Dekhne Ka Matlab, Sapne Me Billi Ko Dekhne Ka MAtlab Kya Hai: सपने में जानवरो को देखने का कुछ न कुछ शुभ अशुभ धारणाएं जरूर बनाई गई है.

Sapne Me Billi Ke Bacche Dekhna, Sapne Me Billi Ko Dekhna, Sapne Me Billi Ke Bacche Dekhne Ka Matlab, Sapne Me Billi Ko Dekhne ka Matlab: सपने में जानवरो को देखने का कुछ न कुछ शुभ अशुभ धारणाएं जरूर बनाई गई है.

बिल्ली या उसके बाचे को सपने में देखना शगुन है या अपशगुन इसके बारे में आज के लेख में हम आपको बताने जा रहे है.

सपने में बिल्ली देखने के ये है शगुन और अपशगुन Sapne Me Billi Dekhna

-यदि आपके सपने में बिल्ली या उसके बच्चे ने आपके ऊपर हमला किया है तो आपके भविष्य में बड़ी घटना होने जा रही है. माना जाता है ऐसे सपने आने पर आप किसी के द्वारा बहुत ज्यादा अपमानित और सबकुछ खो सकते है.

-अगर आप सपने में बिल्‍ली और उसके बच्‍चे देखते हैं तो यह सपना आपको जल्‍द ही धनवान बना सकता है. ऐसा सपना बहुत ही शुभ माना जाता है. ऐसा सपना आने का अर्थ है कि आपको रुका हुआ धन मिल सकता है और आप मालामाल होने वाले हैं.

-अगर आप सपने में मरी हुई हुई बिल्ली देखते हैं तो आपको भविष्य में कई संकेत मिल सकते हैं. दरअसल अगर आप सपने में काली बिल्ली को मारा हुआ देखते हैं तो यह आपके जीवन में सौभाग्य ला सकती है और यह आपके जीवन के लिए शुभता का प्रतीक हो सकती है.

Next Story