manu/82-Surya_dev.jpg

इस तारीख को सूर्य करने जा रहे राशि परिवर्तन, इन राशियों के चमक उठेंगे भाग्य, होगा धन लाभ

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
14 Jul 2021

सूर्य जल्द ही राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस राशि परिवर्तन से कई राशियों के जातकों के भाग्य चमक उठेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। धन लाभ होगा। नौकरी, व्यापार में तरक्की देखने को मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी।

सूर्य यह राशि परिवर्तन 16 जुलाई को करने जा रहे हैं। सूर्य इस दिन कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। जो पूरे एक महीने यानी कि 16 अगस्त तक विराजमान रहेंगे। तो चलिए जानते हैं किन राशियों का होने जा रहा है भाग्योदय।

कन्या राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को धन लाभ होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से मधुर संबंध रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों के अधिकारियों से अच्छे संबंध रहेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। 

मीन राशि

इस राशि के जातकों के लिए राशि परिवर्तन काफी शुभ रहने वाला है। मेहनत से हर कार्यो में सफलता मिलेगी। धार्मिक कार्यो में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होगा। परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

वृष राशि

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य परिवर्तन काफी शुभ रहने वाला है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। परिवारिक सदस्यों के बीच समय व्यतीत होगा। इस दौरान जो भी कार्य आपके द्वारा किया जाएगा उसकी सराहना होगी। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं है।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी पर हम यह नहीं दावा करते है पूरी तरह से सत्य एवं सटीक है। लिहाजा इस पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER