सीधी

छुहिया घाटी के चार सबसे खतरनाक मोड़ों पर सड़क सुधार का कार्य शुरू, 23 से 6 मार्च तक भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित है

Aaryan Dwivedi
23 Feb 2021 11:56 PM GMT
छुहिया घाटी के चार सबसे खतरनाक मोड़ों पर सड़क सुधार का कार्य शुरू, 23 से 6 मार्च तक भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित है
x
सीधी / रीवा। रीवा-शहडोल मार्ग पर रीवा तथा सीधी जिले की सीमाओं में स्थित छुहिया घाटी (Chhuhiya Ghati) में मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम (MPRDC) द्वारा सुधार का कार्य शुरू कर दिया गया है। घाटी के चार खतरनाक मोड़ों पर एक साथ सड़क सुधार का कार्य किया जा रहा है। घाटी के कई कठिन मोड़ों में सड़क उखड़ गई है। मोड़ों में बड़े-बड़े गड्ढे तथा धूल है जिसके कारण वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया है। इन मोड़ों में सड़क को समतल करके तथा धूल हटाकर सुधार का कार्य किया जा रहा है।

सीधी / रीवा। रीवा-शहडोल मार्ग पर रीवा तथा सीधी जिले की सीमाओं में स्थित छुहिया घाटी (Chhuhiya Ghati) में मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम (MPRDC) द्वारा सुधार का कार्य शुरू कर दिया गया है। घाटी के चार खतरनाक मोड़ों पर एक साथ सड़क सुधार का कार्य किया जा रहा है। घाटी के कई कठिन मोड़ों में सड़क उखड़ गई है। मोड़ों में बड़े-बड़े गड्ढे तथा धूल है जिसके कारण वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया है। इन मोड़ों में सड़क को समतल करके तथा धूल हटाकर सुधार का कार्य किया जा रहा है।

रीवा तथा सीधी जिले के पुलिस विभाग के अधिकारी सड़क में सुधार कार्य की लगातार निगरानी कर रहे हैं। कलेक्टर सीधी रवीन्द्र कुमार चौधरी तथा पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने मौके पर पहुंचकर सड़क सुधार कार्य का जायजा लिया।

कलेक्टर ने सड़क विकास निगम के अधिकारियों को सड़क सुधार के संबंध में निर्देश दिये। कलेक्टर सीधी तथा कलेक्टर रीवा द्वारा छुहिया घाटी में 23 फरवरी से 6 मार्च तक भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है। जिससे घाटी के सुधार का कार्य सुचारू रूप से किया जा सके।

Next Story