शहडोल

युवती के साथ फार्म हाउस में 4 लोगो ने किया गैंगरेप, आरोपितों में भाजपा नेता भी शामिल : Shahdol Local News

Aaryan Dwivedi
21 Feb 2021 8:46 PM GMT
युवती के साथ फार्म हाउस में 4 लोगो ने किया गैंगरेप, आरोपितों में भाजपा नेता भी शामिल : Shahdol Local News
x
शहडोल (Shahdol Local News) । जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है। युवती के बयान के आधार पर जैतपुर थाना की पुलिस भाजपा नेता सहित 4 लोगो के खिलाफ अपराध दर्ज करके उनकी तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक 20 युवती 19 फरवरी को लापता हो गई थी। 20 फरवरी को परिजनों ने उसके गुम होने की सूचना थाना में दर्ज करवाई थी। 20 की रात आरोपी युवती को उसके घर के पास बेहोशी हालत में छोड़ गये थे।  बताया जा रहा है कि जिस फार्म हाउस में युवती के साथ 4 लोगो ने गैगरेप किया है। वह फार्म हाउस गढ़ा घाट निवासी राजेश शुक्ला का है। दो दिनों तक लापता रही युवती के साथ फार्म हाउस में हुये रेप की घटना को लेकर एसपी शहडोल पीड़िता के घर पहुचे और कार्रवाई का निर्देश अधिनस्थों को दिये है।

शहडोल (Shahdol Local News) । जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म किये जाने की घटना सामने आई है। युवती के बयान के आधार पर जैतपुर थाना की पुलिस भाजपा नेता सहित 4 लोगो के खिलाफ अपराध दर्ज करके उनकी तलाश कर रही है।

दो दिनों तक फार्म हाउस में किया रेप

पुलिस के मुताबिक 20 युवती 19 फरवरी को लापता हो गई थी। 20 फरवरी को परिजनों ने उसके गुम होने की सूचना थाना में दर्ज करवाई थी। 20 की रात आरोपी युवती को उसके घर के पास बेहोशी हालत में छोड़ गये थे।

बताया जा रहा है कि जिस फार्म हाउस में युवती के साथ 4 लोगो ने गैगरेप किया है। वह फार्म हाउस गढ़ा घाट निवासी राजेश शुक्ला का है। दो दिनों तक लापता रही युवती के साथ फार्म हाउस में हुये रेप की घटना को लेकर एसपी शहडोल पीड़िता के घर पहुचे और कार्रवाई का निर्देश अधिनस्थों को दिये है।

Indore : अस्पतालों में सक्रिय बच्चा चोर गिरोह को एसटीएफ पुलिस ने पकड़ा, मोटी रकम पर निःसंतानों को बेचने का मामला

इन पर मामला दर्ज

सामुहिक दुष्कर्म मामले में युवती ने विजय त्रिपाठी, राजेश शुक्ला, मीनू महाजन एंव मुन्ना सिंह के खिलाफ मामला रेप का मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि विजय त्रिपाठी भाजपा नेता व मंडल का पदाधिकारी है। एसपी शहडोल अवधेश गोस्वमी का कहना है कि इस मामले की जांच कर रहे है और जो भी दोषी है उसे गिरफ्तार करके कार्रवाई की जायेगी।

MP में बिजली उपभोक्ताओं को फिर लगेगा बिल का तगड़ा झटका, बिजली बिल बढ़ाने जा रही हैं कंपनियां

महाराष्ट्र का बाबा मध्यप्रदेश में भगा रहा भूत, भक्तों से वसूल रहा था 7500 रूपए, पुलिस को देख...

Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ कुत्ते को किया दफन

Satna : बरहौं कार्यक्रम की खुशियां चीख पुकार में बदली, हर्ष फायर में एक व्यक्ति घायल...

Next Story