सतना

सतना: मातम में बदली शादी की खुशियां, डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी कार, दो की गई जान चार घायल

Suyash Dubey | रीवा रियासत
28 Nov 2022 10:58 AM GMT
Updated: 2022-11-28 11:03:00
Satna Accident News
x
Satna Accident News: भोपाल से रीवा वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए युवको की कार बीती रात सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र में पलट गई।

Satna Accident News: भोपाल से रीवा वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए युवको की कार बीती रात सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र में पलट गई। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की जहां मौत हो गई वहीं चार लोग घायल हो गए। गौरतलब है कि दो दिन तक जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी अब उस घर में मातम का माहौल है। फिलहाल मृतक युवकों के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

25 को थी शादी

बताया गया है कि 25 नवंबर को उर्रहट निवासी अभिषेक सिंह की शादी थी। इस शादी में शामिल होने के लिए भोपाल से परिवार के ही अन्य लोग आए हुए थे। बताते हैं कि भाई की शादी में परिवार के लोगों ने जमकर खुशियां मनाई थी। परिवार की यह खुशियां केवल दो दिन के लिए होगी यह किसी ने नहीं सोचा था।

कैसे हुआ हादसा

शादी में शामिल होने के बाद परिवार के ही युवकों ने बांधवगढ़ घूमने का प्लान बनाया। शनिवार को एक कार में 6 युवा सवार होकर बाधवगढ़ के लिए निकल गए। वापस लौटते हुए जैसे ही कार अमरपाटन थाना क्षेत्र में पहुंची चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और अनियंत्रित हुई कार पलटते हुए कार खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई।

ये हैं मृतक और घायल

बताया गया है कि इस हादसे में कार सवार रिषी सिंह भोपाल की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं विवेक सिंह निवासी उर्रहट की मौत संजय गांधी अस्पताल पहुंचने के पहले ही हो गई। घायलों में विनय सिंह भोपाल, सचिन सिंह भोपाल, पारूल सिंह उर्रहट और प्रेमिल िंसंह उर्रहट शामिल है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story