सतना में समिति प्रबंधक के तीन ठिकानों में EoW का छापा, करोड़ो की सम्पत्ति उजागर...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
23 Feb 2021

सतना। सतना जिले के सितपुरा समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के घर के लोगो की मंगलवार सुबह जब नींद खुली तो EoW टीम उनके दरवाजे पर खड़ी थी। टीम के लोगो ने घर में जांच किये जाने की जानकारी दी तो सभी के होश उड़ गये। कार्रवाई अभी भी जारी है।

एक करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति उजागर

आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो रीवा (EoW, Rewa) की टीम निरीक्षक मोहित सक्सेना के नेतृत्व में सितपुरा समिति प्रबंधक से सम्पत्ति के सबंधं में पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान घर से तीन लाख रूपये नकदी एवं समिति प्रबधंक के तीन घरो की जानकारी टीम को लगी। इस दौरान काफी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण तथा चल-अचल सम्पत्ति के दस्तावेज आदि भी मिले है। जिसको लेकर जांच कर रही है।  

एक साथ तीन ठिकानों पर छापा

समिति प्रबंधक राजमणि मिश्रा के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति की शिकायत आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो रीवा को प्राप्त हुई थी। जिस पर EOW SP वीरेन्द्र जैन के निर्देश पर बनाई गई टीम ने समिति प्रबंधक के तीन ठिकानों में एक साथ कार्रवाई करने पहुची है।

बताया जा रहा है वह कई घरो का मालिक होने के साथ ही जमकर कमाई की है। बहरहाल ईओडब्ल्यू टीम की जांच पूरी होने के बाद समिति प्रबंधक के काली कमाई की पूरी सम्पत्ति सामने आयेगी। अभी तक गाड़ियां, सोने चांदी के आभूषण, दो करोड़ की चल अचल सम्पत्ति छापा में सामने आई है। अभी भी कार्रवाई जारी है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER