सतना

एमपी के सतना में डिवाइडर से टकरा गई बुलेट, दो लोगों की हुई मौत

Sanjay Patel
21 May 2023 7:45 AM GMT
एमपी के सतना में डिवाइडर से टकरा गई बुलेट, दो लोगों की हुई मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में बुलेट डिवाइडर से जा टकराई। बुलेट में दो लोग सवार थे। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक को गंभीर चोटें पहुंची।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में बुलेट डिवाइडर से जा टकराई। बुलेट में दो लोग सवार थे। इस हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक को गंभीर चोटें पहुंची। जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जिसने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य सड़क हादसे में एक रिटायर्ड फौजी की भी मौत हो गई।

एक युवक ने मौके पर तोड़ दिया दम

बताया गया है कि सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर अमरपाटन मोड के पास एक बुलेट मोटर साइकिल डिवाइडर से टकरा गई। शनिवार की रात हुए इस हादसे में बुलेट चल रहे युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल सतना भेजा गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। हादसे में घटनास्थल पर मृत युवक का नाम अनुराग रावत पिता लाल रावत उम्र 21 निवासी वार्ड नंबर 8 कोलगवां सतना बताया गया है। जबकि अस्पताल में दम तोड़ने वाले युवक की पहचान अमर रावत उर्फ राजा भैया पिता राजकुमार रावत उम्र 27 वर्ष निवासी संग्राम कॉलोनी सतना के रूप में की गई है। दोनों बुलेट पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। अमरपाटन मोड़ पर बने फ्लाईओवर के समीप जैसे ही वह पहुंचे, उक्त हादसा घटित हो गया।

रिटायर्ड फौजी की भी हुई मौत

वहीं एक अन्य सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड फौजी की भी मौत हो गई। यह हादसा सतना के उचेहरा-नागौद मार्ग पर घटित हुआ। बताया गया है कि रिटायर्ड फौजी रामानंद सिंह उम्र 55 वर्ष मैहर के राजनगर स्थित केजेएस सीमेंट प्लांट में कार्यरत थे। वह सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते थे। शनिवार की रात वह ड्यूटी खत्म होने के बाद वह करही कला जा रहे थे। रास्ते में उनको अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उनकी भी मौत हो गई। पुलिस द्वारा घटना कारित करने वाले वाहन की तलाश की ला रही है।

Next Story