सतना

सतना में बड़ा हादसा, ऑइल टैंकर ने बाइक सवारों को कुचला, 3 की मौत, लगी भीषण आग

सतना में बड़ा हादसा, ऑइल टैंकर ने बाइक सवारों को कुचला, 3 की मौत, लगी भीषण आग
x
मध्य प्रदेश (Madhya P[radesh) के सतना जिले (Satna District) में दुर्घटना के बाद टैंकर लगी भीषण आग

Satna Accident News Today: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में शुक्रवार को भीषण दुर्घटना के बाद वाहन में आग लग गई है। जल रहे तेल टैंकर की आग को बुझाने के लिए मौके पर स्थानिय प्रशासन पहुच गया है। यह घटना सतना जिले (Satna District) के स्टेट हाईवे-11 उचेहरा के कोल्बारू मोड़ के पास की है। बताया जा रहा है कि बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद दुर्घटनागस्त हुए टैंकर में आग लगी है। आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही है।

तीन लोगो के मौत की खबर

दुर्घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि पेट्रोलियम टैंकर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दिया था। गंभीर चोट लगने के कारण बाइक सवार तीनों लोगो के मौत हो जाने की खबर है। हांलाकि मृतकों की पहचान अभी नही हो पाई है और पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही मृतकों के सबंध में जानकारी जुटा रही है। हांलाकि पुलिस के जांच के बाद ही पूरी घटना स्पष्ट हो पाएगी।

आग के विकराल रूप को देखते हुए आसपास के घरों को खाली करा लिया गया। टैंकर पूरी तरह से आग की लपटों से घिरा हुआ था जिससे आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई थी। लेकिन बिना कोई मौके गंवाए आग पर काबू पा लिया गया जिससे बड़ा हादसा टल गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जहां सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पा लिया। आग को देखते हुए कई जगह से फायर बिग्रेड वाहन पहुंच गये।

इस घटना से वहां मौजूद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त रहा लेकिन पुलिस की समझाइस पर माहौल बिगड़ने से बच गया। बताया गया है कि हादसा खराब सड़क के कारण हुआ है। वीपीसीएल कंपनी की मनमानी के चलते सड़क का मेंटेनेंस कछुआ गति से चल रहा है। लोग सड़क निर्माण कंपनी पर भी आक्रोश व्यक्त करते रहे।

Next Story