सागर

Sagar Plane Crash: सागर में ट्रेनी विमान दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बची महिला पायलट

Sagar Plane Crash: सागर में ट्रेनी विमान दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बची महिला पायलट
x
Sagar Plane Crash News / सागर प्लेन क्रैश न्यूज़ : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में ढाना (Dhana) इलाके में स्थित चाइम्स एविएशन अकादमी (Chimes Aviation Academy) में दोपहर करीब 3 बजे एक सेसना विमान रनवे से उतर गया। इस दौरान ट्रेनी महिला पायलट की जान बाल-बाल बची। मिली जानकारी के अनुसार जांच दल को घटनास्थल पर भेजा जा रहा है। 

Sagar Plane Crash News / सागर प्लेन क्रैश न्यूज़ : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) में ढाना (Dhana) इलाके में स्थित चाइम्स एविएशन अकादमी (Chimes Aviation Academy) में दोपहर करीब 3 बजे एक सेसना विमान रनवे से उतर गया। इस दौरान ट्रेनी महिला पायलट की जान बाल-बाल बची। मिली जानकारी के अनुसार जांच दल को घटनास्थल पर भेजा जा रहा है।

उड्डयन मंत्री ने लिया संज्ञान

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि घटना की जांच के लिए एक टीम मौके पर भेजी जा रही है। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश के सागर में चाइम्स एविएशन अकादमी के एक सेसना विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की ख़बर मिली। सौभाग्य से ट्रेनी पायलट सुरक्षित है। उन्होंने आगे कहा की वे एक जांच दल को घटनास्थल पर भेज रहे है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story