रीवा

ट्रैक किनारे घायल मिला युवक, कटा युवक का हांथ, वजह जान हिल जायेंगे आप...

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
10 Feb 2024 8:27 AM GMT
Updated: 2024-02-10 08:27:02
ट्रैक किनारे घायल मिला युवक, कटा युवक का हांथ, वजह जान हिल जायेंगे आप...
x
Rewa-Intercity Express Train News: शहर के रीवा रेलवे स्टेशन अंतर्गत बाईपास ओवर बिज के पास गुरुवार की रात ट्रैक के किनारे गंभीर अवस्था में एक युवक मिला।

Rewa-Intercity Express Train News: शहर के रीवा रेलवे स्टेशन अंतर्गत बाईपास ओवर बिज के पास गुरुवार की रात ट्रैक के किनारे गंभीर अवस्था में एक युवक मिला। हादसे की जानकारी इंटरसिटी ट्रेन आने के समा करीब 9.30 बजे हुई। स्टेशन प्रबंधक ने मामले की जानकारी आरपीएफ को दी। जिसके बाद मौके पर 108 एंबुलेंस को बुलाया गया जिससे उसे संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया है।

घटना में युवक के हाथ का पंजा कट गया है साथ ही सिर पर भी चोट है। हादसे में घाटाल गोलू सोनी पुत्र बद्री सोनी 35 वर्ष निवासी तरहटी पाण्डेल टोला का उपचार संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। उसके भाई राजेंद सोनी ने बताया कि वह किराये के मकान में रहता था। पत्नी से लंबे समय से अनबन थी, घटना की जानकारी आरपीएफ की माध्यम से उन्हें मिली।

युवक रेलवे ट्रैक के पास कैसे पहुंचा, इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है। बताया गया कि पूर्व में घायल युवक की पत्नी ने उसके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप भी लगाया था, जिसके बाद से वह किराए के मकान में रहता था। घटना के बाद पत्नी अस्पताल नहीं पहुंची। बरवल युवक के होश में आने के बाद भी पूरी घटना के कारण स्पष्ट हो सकेंगे। पुलिस मामला पंजीबद्ध कर घटना की विवेचना कर रही है।

Next Story