रीवा

रीवा की टमस नदी में नहाने गया युवक डूबा, तलाश में जुटी एसडीईआरएफ की टीम

Sanjay Patel
19 Sept 2023 7:44 AM GMT
रीवा की टमस नदी में नहाने गया युवक डूबा, तलाश में जुटी एसडीईआरएफ की टीम
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत सेमरिया थाना क्षेत्र के झलवार गांव में एक युवक टमस नदी मे डूब गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाश के लिये एसडीआरएफ को बुलाया है।

मध्यप्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत सेमरिया थाना क्षेत्र के झलवार गांव में एक युवक टमस नदी मे डूब गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाश के लिये एसडीआरएफ को बुलाया है। टीम मोटर वोट व कांटा के सहारे युवक की तलाश कर रही है। युवक बड़ागांव का निवासी बताया गया है। ग्रामीणों ने उसको अंतिम बार झलवार पुल के पास देखा था।

ग्रामीणों ने पुल के पास अंतिम बार देखा

बताया जा रहा है कि बड़ागांव सेमरिया निवासी राजेश सेन पुत्र यज्ञनारायण सेन 31 वर्ष झलवार गांव से गुजरी टमस नदी गया था। ग्रामीणों ने उसे अंतिम बार पुल के समीप ही देखा था। पुलिस का कहना है कि ग्रामीणों ने बताया कि पुल के पास डूबते समय एक युवक का सिर देखा था। ऐसी संभावना है कि वह नहाते समय नदी के गहरे पानी में डूब गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी सेमरिया थाना में दी। जिसके बाद पुलिस पहुंची। जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई। टीम लापता युवक की तलाश कर रही है।

तीसरे दिन जारी है सर्चिंग अभियान

17 सितम्बर की शाम से राजेश सेन नामक युवक लापता है। सेमरिया थाना प्रभारी उप निरीक्षक अंकिता मिश्रा के मुताबिक ग्रामीणों के बताए अनुसार नदी के समीप उसको देखा गया था। टमस नदी में युवक की खोजबीन के लिए जिला मुख्यालय से होमगार्ड के गोताखोर व एसडीईआरएफ की 10 सदस्यीय टीम मोटर बोट लेकर पहुंची है। सुबह से शाम तक चली सर्चिंग में उसका कहीं पता नहीं चल सका है। गुमशुदगी के आधार पर 18 सितम्बर को पूरा दिन रेस्क्यू अभियान चला, रात होने के कारण रेस्क्यू रोक दिया गया। 19 सितम्बर की सुबह पुनः नदी के पानी में युवक की खोजबीन प्रारंभ कर दी गई है। एसडीईआरएफ एवं होमगार्ड के संयुक्त दल प्रभारी प्लाटून कमांडन विकास कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में सर्चिंग कार्य जारी है।

Next Story