रीवा

Rewa: आकाशीय बिजली की चपेट में आये दो भाइयों की मौत

Rewa: आकाशीय बिजली की चपेट में आये दो भाइयों की मौत
x
Rewa: आकाशीय बिजली की चपेट में आये दो भाइयों की मौत रीवा / Rewa: चक्रवाती तूफान ताउते की वजह से जिले में गरज चमक के साथ तेज बारिश हो रही है। वहीं आकाशीय बिजली गिरने से गढ़ थाने के लौरी निवासी दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई।

रीवा / Rewa: चक्रवाती तूफान ताउते की वजह से जिले में गरज चमक के साथ तेज बारिश हो रही है। वहीं आकाशीय बिजली गिरने से गढ़ थाने के लौरी निवासी दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना बुधवार साम 6 बजे की बताई जा रही है।

मामा के घर से लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार पुष्पराज कुमार कुशवाहा 15 वर्ष तथा उसका चचेरा भाई अजय कुशवाहा 14 निवासी लौरी थाना गढ़ अपने मामा के घर नईगढ़ी थाना क्षेत्र के बंधवा बर्रोहा गए थे।

वह वापस अपने घर लौट रहे थे कि बारिश होने लगी। दोनो एक अपनी सायकिल झोपडी के बाहर खडी कर अंदर बैठ गये। इसी दौरान बिजली गिरी और दोनो उसकी चपेट में आ गये।

चाचा ने देखी सायकिल तो रुक गये

जब बारिश हो रही थी उस समय मृतक बच्चों का चाचा प्याज खरीदी कर लौट रहा था। झोपड़ी के पास साइकिल देखकर रुक गया।

वह अपरे बच्चों की साइकिल देखकर पहचान गये और लोगों से पूछा कि बच्चे कहां हैं जिसके बाद पता चला कि आकासीय बिजली की चपेट में आ जाने से दोनों की मौत हो गई है। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

दूसरे दिन हुआ पीएम

इस घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों के शव गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिए गए। जहां गुरुवार सुबह 11 बजे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस ह्दय विदारक घटना के बाद पूरे गांव

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story