रीवा

रीवा में चोरों के हौंसले बुलंद, खिड़की तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण कर दिए पार

Sanjay Patel
24 Sept 2023 8:31 AM GMT
रीवा में चोरों के हौंसले बुलंद, खिड़की तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण कर दिए पार
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद चोरों के हौंसले बुलंद हैं। चोरहटा थाना क्षेेत्र अंतर्गत चोरों ने एक घर से लाखों के आभूषण पार कर दिए।

एमपी के रीवा जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद चोरों के हौंसले बुलंद हैं। चोरहटा थाना क्षेेत्र अंतर्गत चोरों ने एक घर से लाखों के आभूषण पार कर दिए। यहां महावीर कॉलोनी स्थित एक घर की खिड़की का सरिया से तोड़कर बदमाश अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह मौके से रफू चक्कर हो गए।

थाने में दर्ज कराई शिकायत

चोरी की इस घटना की शिकायत पीड़ित सुजीत पिल्लई ने चोरहटा थाना में दर्ज करवाई है। बताया गया है कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात परिजन घर के ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे। चोरों ने खिड़की तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया और सोने-चांदी के लाखों रुपए के आभूषण पार कर दिए। बताया गया है कि सुजीत एसी के बड़े कारोबारी हैं, उनकी पत्नी भोपाल गई हुई थीं। घर पर मां और उनकी भाभी थीं। वह ऊपरी मंजिल में सो रही थीं। पीड़ित की भाभी शनिवार की सुबह स्कूल जाने के लिए सबसे पहले उठीं जहां उनकी नजर घर के अंदर बिखरे सामान पर पड़ी।

आलमारी का लॉक टूटा मिला

इस दौरान खिड़की टूटी हुई पाई गई। जबकि आलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था। इसकी जानकारी उन्होंने घर के अन्य सदस्यों को दी। जिसके बाद वह लाखों का आभूषण चोरी जाने के बाद वह भौचक्के रह गए। इसकी जानकारी उन्होंने चोरहटा पुलिस को दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए अज्ञात आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है। बताया गया है कि बदमाशों ने रात्रि 11 बजे से 4 बजे के बीच घटना को अंजाम दिया है। पुलिस द्वारा इस मामले में रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे बसे लोगों से भी पूछताछ कर रही है। चोरहटा पुलिस ने घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले हैं। बताया गया है कि पुलिस को एक फुटेज में करीब आधा दर्जन की संख्या में नकाबपोश बदमाश नजर भी आए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story