रीवा

बदमाशों की आई शामत, REWA SP ने दिया बड़ा निर्देश

बदमाशों की आई शामत, REWA SP ने दिया बड़ा निर्देश
x
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने जिलेभर के पुलिस अधिकारियों की कंट्रोल रूम में क्लास लगाई।

रीवा। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने जिलेभर के पुलिस अधिकारियों की कंट्रोल रूम में क्लास लगाई।एसपी विवेक सिंह ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध मे जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों की समीक्षा बैठक ली। बैठक में आरोपी पर प्रतिबंधात्क और बाउंड ओवर कार्रवाई तेज करने को कहा गया। इसके अलावा चेकिंग प्वाइंट पर कड़ाई से वाहनों व लोगों को चेक करनें, संवेदनशील मतदान केन्द्रों को चिन्हित करने व चुनाव एवं मतदान के संबंध में लोगों को जागरूक करने, अवैध परिवहन रोकने व अवैध परिवहन पर कड़ी कार्यवाही करनें एवं आचार संहिता का उलंघन दिखाई पड़ने पर सख्त से सख्त कार्यवाही के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इसके साथ ही प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत अधिक से अधिक कार्यवाही करते हुए आरोपियों को बाउण्ड ओवर कराए जाने के निर्देश भी पुलिस अधिकारियों को उन्होंने दिए हैं। पुलिस को नशे के कारोबार में संलिप्त आरोपियों के विरुद्ध निरंतर अभियान चलाकर सख्त प्रभावी कार्यवाही करने एवं आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए आम जन को आचार संहिता के नियमों की समझाइश देने के निर्देश भी दिए गए हैं।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर, एएसपी विवेक लाल, नगर पुलिस अधीक्षक रितु उपाध्याय, उप पुलिस अधीक्षक (मुख्या.) हिमाली पाठक, व जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारी एवं थाना और चौकी प्रभारी उपस्थित रहे।

Next Story