2021/06/85-bhroon-hatya-teen-patniyan-rewa-govindgarh-news.jpg

रीवा / पति ने तीसरी पत्नी के पेट में मारा लात, गर्भपात हुआ तो पुलिस उठा कर ले गई... दो पत्नियों का रो-रो कर बुरा हाल

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
10 Jun 2021

एक साथ तीन पत्नियों के साथ रहता था आरोपी, पारिवारिक विवाद के चलते तीसरी पत्नी के पेट में मार दी लात, पुलिस ने भ्रूण हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेजा

रीवा. तीन पत्नियों के पति को पुलिस उठाकर हवालात ले गई तो दो पत्नियों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पति ने तीसरी पत्नी के पेट पर लात मारी थी, जिसकी वजह से उसका गर्भपात हो गया. इसी मामले में उसे गिरफ्तार किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार मामला गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत टीकर गांव का है, जहां सतपाल साकेत नामक व्यक्ति की तीन पत्नियां हैं. तीनों पत्नियों के साथ वह एक ही घर में रहता है. तीसरी पत्नी गर्भ से थी, इस दौरान पारिवारिक विवाद के चलते सतपाल ने उसके पेट में जोर की लात मार दी. 

पति के लात मारने के बाद पत्नी की हालत बिगड़ने लगी. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. उसे फ़ौरन इलाज के लिए संजय गाँधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उसका गर्भपात हो गया. पुलिस की टीम ने उसे भ्रूण हत्या का मामला दर्ज कर सतपाल को गिरफ्तार कर लिया. 

दो पत्नियों का रो-रोकर बुरा हाल 

भ्रूण हत्या के मामले में गिरफ्तार होने के बाद से सतपाल की दो पत्नियों का रो रोकर बुरा हाल है. द्वय पत्नियों को पति के जेल जाने के बाद भरण-पोषण का संकट सता रहा है. 

 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER