रीवा

MCU रीवा के छात्रों ने नेशनल फोटोग्राफी कम्पटीशन में मारी बाजी, 4 छात्र पुरष्कृत हुए

MCU रीवा के छात्रों ने नेशनल फोटोग्राफी कम्पटीशन में मारी बाजी, 4 छात्र पुरष्कृत हुए
x
माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (MCU), रीवा के 4 छात्रों ने ग्वालियर में आयोजित राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता 2024 में पुरस्कार जीतकर विश्वविद्यालय कैंपस का नाम रोशन किया है।

रीवा। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय, रीवा के छात्रों ने हाल ही में ग्वालियर में आयोजित राष्ट्रीय फोटोग्राफी प्रतियोगिता "क्लिक-ओ-मनिया" में शानदार प्रदर्शन किया है। इस प्रतियोगिता में देश के विभिन्न हिस्सों से कुल 190 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। एमसीयू रीवा से 8 छात्रों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और इनमें से चार छात्रों को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

पुरस्कार जीतने वाले छात्रों में आदर्श तिवारी, हर्ष भारद्वाज, अक्षय जावला और दिनेन्द्र विद्यार्थी शामिल हैं। इन छात्रों की इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय के अकादमिक प्रभारी डॉ. सूर्य प्रकाश ने हर्ष व्यक्त किया है और उन्होंने आगामी प्रतियोगिताओं के लिए छात्रों को प्रेरित किया है। इस अवसर पर डॉ. विनोद दुबे, डॉ. आलोक पाण्डेय, डॉ. अजीत मिश्र, धीरेन्द्र मिश्रा सहित अन्य शिक्षकों ने भी छात्रों की इस सफलता पर खुशी व्यक्त की।

Next Story