रीवा

रीवा जिले में लापता युवक का शव नाले में मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

Sanjay Patel
24 Sept 2023 7:25 AM GMT
रीवा जिले में लापता युवक का शव नाले में मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिला अंतर्गत एक युवक का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक लापता चल रहा था, जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी।

एमपी के रीवा जिला अंतर्गत एक युवक का शव नाले में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक लापता चल रहा था, जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी। किंतु उसका कहीं पता नहीं चल सका। उसका शव एक नाले में मिलने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जवा थाना क्षेत्र से लापता युवक का शव शनिवार को एक नाले में पाया गया। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुये चकाजाम किया। पुलिस ने परिजनों को समझाइश देकर प्रदर्शन शांत कराया, इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। युवक नाले तक कैसे पहुंचा और उसकी मौत किन परिस्थितियों में इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार जवा निवासी दीपू गुप्ता पुत्र संतोष गुप्ता 24 वर्ष शुक्रवार की शाम से लापता हो गया था। रात भर परिजनों ने उसकी तलाश किया, लेकिन पता नहीं चल पाया। इस बीच शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने उसका शव टमस नदी से सटे एक नाले में देखा। जिसकी सूचना पुलिस व परिजनों को दी गई।

परिजनों ने किया चकाजाम

युवक का शव नाले में मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करते हुये पंचनामा तैयार किया। तभी परिजन वहां पहुंच गये और हत्या की आशंका व्यक्त करते हुये हंगामा शुरू कर दिये। युवक का शव जवा चौराहा में ले गये, जहां पर रख कर जाम लगा दिया। इस दौरान वाहनों की लम्बी कतार लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और परिजनों से बातचीत की। पुलिस ने परिजनों को समझाइश देते हुए शिकायत लेकर निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया। इसके साथ ही कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आयेंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी। ऐसे में परिजनों का आक्रोश शांत हुआ और वह पोस्टमार्टम कराने को राजी हुये। जवा अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। अब पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Next Story