रीवा

रीवा: कांग्रेस पर भड़के त्योंथर विधायक सिद्धार्थ तिवारी, कहा- भगवान राम के आमंत्रण को ठुकराकर...

रीवा: कांग्रेस पर भड़के त्योंथर विधायक सिद्धार्थ तिवारी, कहा- भगवान राम के आमंत्रण को ठुकराकर...
x
सनातन का विरोध कांग्रेस पार्टी के तुष्टीकरण की राजनीति में अंधे होने का प्रतीक है जिस तरह से लंबे समय तक राम मंदिर बनने से रोकने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना कर विरोध किया है.

रीवा: सनातन का विरोध कांग्रेस पार्टी के तुष्टीकरण की राजनीति में अंधे होने का प्रतीक है जिस तरह से लंबे समय तक राम मंदिर बनने से रोकने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना कर विरोध किया है. सच को छुपाने के लिए कुतर्क और झूठ का सहारा लिया आज जब देश उत्सव मना रहा है कांग्रेसियों के दिल पर सांप लोट रहे हैं.

उक्त विचार विधायक सिद्धार्थ तिवारी ने बरह ग्राम पंचायत में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा विधायक सिद्धार्थ तिवारी का सूती बांध पहुंचने पर स्थानीय भाजपा नेता कुंवरजितेंद्र सिंह की अगुवाई में हजारों युवाओं ने मोटरसाइकिल रैली से लेकर ग्राम पंचायत बरहा पहुंचे.

जहां पर स्थानीय नागरिकों और ग्राम वासियों द्वारा अपने विधायक का नागरिक अभिनंदन किया गया इस अवसर पर उन्हें तलवार सफा पहनकर शाल श्रीफल से जितेंद्र सिंह ने स्वागत किया और अभिनंदन पत्र का वाचन किया स्वागत भाषण वरिष्ठ नागरिक कमलाकर सिंह द्वारा किया गया इस अवसर पर ग्राम पंचायत की बच्चियों ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की नाटक झलकी भी प्रस्तुत की गई विधायक श्री तिवारी ने जहां ग्राम पंचायत के लोगों का आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि आप सब ने चुनाव में हमें जो स्नेह हो प्रेम प्रदान किया है उसके लिए मैं सदा आपका ऋणी रहूंगा और मैं चाहता हूं कि क्षेत्र रीवा जिले का सबसे ज्यादा संपन और विकसित हो.

इसके लिए मैं पूरे प्राण प्राण से काम करूंगा आपके घर का बेटा हूं आपको कभी मायूस नहीं करूंगा इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता पंडित चंद्रशेखर प्रसाद शास्त्री ने की वही कार्यक्रम में गंगाधर द्विवेदी कौशलेश द्विवेदी कुंवर हिमांशु धर्म सिंह सूर्य निधन पांडे सरपंच अतुल सिंह गंगाधर सिंह बृजेश कुमार सिंह धर्मेंद्र सिंह धीरज सदानंद आदिवासी मुन्नालाल आदिवासी श्यामलाल आदिवासी रामसेवक हरिजन कुमार बहादुर सिंह प्रमोद सिंह प्रदीप सिंह अर्जुन सिंह तिस प्रसाद हरिजन बृजभान सिंह सहित हजारों की तादाद में स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे.

Next Story