रीवा

रीवा: त्योंथर विधायक बनते ही सिद्धार्थ तिवारी का बड़ा ऐलान, कह दी ऐसी बात की पूरे एरिया में मनाई जा रही खुशियां

रीवा: त्योंथर विधायक बनते ही सिद्धार्थ तिवारी का बड़ा ऐलान, कह दी ऐसी बात की पूरे एरिया में मनाई जा रही खुशियां
x

त्योंथर। त्योंथर विधायक सिद्धार्थ तिवारी राज ने विधानसभा क्षेत्र के विभित्र ग्रामों का सघन जनसंपर्क किया। विधायक सिद्धार्थ तिवारी ने प्रत्येक गांव में जाकर के जनता जनार्दन से प्रत्येक टोले मोहले की विभिन समस्याओं से अवगत होकर के मौके में ही निराकरण का प्रयास कर निराकरण कर रहे हैं। क्षेत्र को जनता जनार्दन इस कार्य से बेहद खुश है। अपने घर में विधायक को पर एवं घर से हो समस्या का निराकरण करने की पहल की प्रशंसा कर रही है।

भ्रमण के दौरान विधायक ने कहा कि आप सब ने जिस काम के लिए मुझे नियुक्त किया है उस काम को करने में मैं कतई कोताही नहीं करूंगा और यह मेरा घर है परिवार है मैं अपने घर और परिवार में आकर के अपने परिवारजनों की समस्याओं को सुनकर तत्काल हर संभव निराकरण का प्रयास करूंगा। कई गांव के जले हुए ट्रांसफार्मर काटी गई बिजली को दोबारा जोड़ने एवं विद्युत बिल से संबंधित शिकायतों का मौके पर निराकरण किया।

भ्रमण के दौरान ग्रामवासियों का पूरा सहयोग रहा एवं सभी हर्ष अवास के साथ विधायक के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हुए नजर आए। आगे विधायक ने कहा कि क्षेत्र की जितनी भी सड़क मरम्मत योग्य हैं उन पर सभी अधिकारियों को बैठक करके अतिशीघ्र डीपीआर तैयार करके सड़क के उत्रयन का काम कराया जाएगा, इस दिशा में भी काम चल रहा है। सब लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र की खराब सड़कों की जानकारी से अवगत कराया एवं विधायक का आभार प्रकट किया है.

Next Story