रीवा

रीवा की सेमरिया पुलिस ने 6 चोरियों का किया खुलासा, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

Sanjay Patel
23 Aug 2023 6:41 AM GMT
रीवा की सेमरिया पुलिस ने 6 चोरियों का किया खुलासा, दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिला अंतर्गत सेमरिया पुलिस ने क्षेत्र में हुई 6 चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है।

एमपी के रीवा जिला अंतर्गत सेमरिया पुलिस ने क्षेत्र में हुई 6 चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है। दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने सोने-चांदी के चोरी किये गये आभूषण बरामद किये हैं। आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

3 तोला सोना व 1 किलो चांदी के आभूषण किए जब्त

पुलिस सूत्रों से दी गई जानकारी में बताया गया कि सेमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम खपटिहा, झलवार, बरौं एवं जिवार गांव में गत माह चोरी की 6 घटनाएं हुई थीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू किया था। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर दो संदेहियों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में संदेहियों को चोरी की घटना को कबूल किया। जिन्होंने अपना नाम दिलीप सिंह गोंड पुत्र विनायक सिंह 26 वर्ष निवासी रामनई थाना रामपुर बघेलान एवं शिवेन्द्र सिंह गोंड पुत्र कन्हैयालाल गोंड 29 वर्ष निवासी रझौंही थाना गढ़ बताया। बदमाशों के पास करीब तीन तोला सोना व 1 किलो चांदी के आभूषण जब्त किये गये हैं। बाद में दोनों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से दोनों बदमाशों को पुलिस द्वारा जेल भेज दिया गया है।

चोरी की बाइक बरामद

इधर एक अन्य घटना में बैकुंठपुर पुलिस ने चोरी की बाइक को जब्त करते हुये बदमाश को धर दबोचा है। बताया गया है कि गौरव श्विवकर्मा पुत्र राजधर 24 वर्ष निवासी तिलखन की बाइक 20 अगस्त 23 को चोरी हो गई थी। घटना की शिकायत थाना में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बदमाश की तलाश शुरू किया। बीती रात बदमाश अमित साकेत पुत्र लोटन साकेत निवासी नई सूर थाना बैकुंठपुर को गिरफ्तार किया। बदमाश की निशानदेही पर चोरी गई बाइक को भी जब्त कर लिया गया है।

Next Story