रीवा

रीवा पुलिस ने पकड़ी 3 लाख रुपए से अधिक के गांजा की खेप, वाहन सहित तस्कर गिरफ्तार

Sanjay Patel
23 Aug 2023 6:53 AM GMT
रीवा पुलिस ने पकड़ी 3 लाख रुपए से अधिक के गांजा की खेप, वाहन सहित तस्कर गिरफ्तार
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में उत्तर प्रदेश की ओर से रीवा लाई गई नशे की खेप को समान पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है। इसके साथ ही कुख्यात तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में उत्तर प्रदेश की ओर से रीवा लाई गई नशे की खेप को समान पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है। इसके साथ ही कुख्यात तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई पुलिस द्वारा बरा मोहल्ले में की गई है।

बनारस के रास्ते लाया था खेप

जानकारी के अनुसार रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह को सोमवार की रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांजा की खेप कार क्रमांक एमपी 53 सीए 8269 से शहर में लाई जा रही है। ऐसे में एसपी ने समान समेत अन्य थाना की पुलिस को अलर्ट किया। समान पुलिस ने बरा मोहल्ले में नाकाबंदी कर रखा था। जिसमें गांजा लोड वाहन फंस गया। रात करीब 10 बजे पुलिस ने वाहन को पकड़ा और उमसें सवार तस्कर को हिरासत में लिया। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम नवीन मिश्रा पुत्र सीता प्रसाद 23 वर्ष निवासी चोरगड़ी सीधी बताया। तस्कर ने यह भी बताया कि वह गांजा की खेप बनारस के रास्ते रीवा लेकर पहुंचा था।

वाहन में 44 किलो से अधिक लोड था गांजा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब वहां की तलाशी ली गयी तो आरोपी के पास से वाहन में 44 किलो 5 सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया है। वहां में लोड गांजे की अनुमानित कीमत 3 लाख 20 हजार रुपये आंकी गई है। तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। तस्कर ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि उसे गांजा की खेप शहर के कबाड़ी मोहल्ले में देना था। उसने कुछ स्थानीय तस्करों का नाम बताया है। जिनके संबंध में पुलिस जांच कर रही है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही एक बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ होगा। वहीं इस कार्रवाई के बाद कबाड़ी मोहल्ले के तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।

Next Story