रीवा

Rewa News: आइसक्रीम के पैसे मांगे तो जला दी बाइक, बेचने वाले को भी जलाने के लिए दौड़ा

Rewa News: आइसक्रीम के पैसे मांगे तो जला दी बाइक, बेचने वाले को भी जलाने के लिए दौड़ा
x
आरोपी युवक भैयन सिंह ने न सिर्फ आइसक्रीम खाई बल्कि अन्य लोगों को भी खिलाई।

Rewa News: मऊगंज थाना अंतर्गत अदयपुर में बीते दिवस आइसक्रीम बेचने वाले युवक की बाइक आरोपी ने केवल इसलिए जला दी क्योंकि उसने आईसक्रीम के बदले युवक से पैसे मांगे थे। फरियादी द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि मऊगंज थाना के बरयाकला निवासी धीरेन्द्र यादव गर्मी के मौसम में आइसक्रीम बेचने का कार्य करता है। बीते दिवस युवक अदयपुर गांव गया था। जहां आरोपी युवक भैयन सिंह ने न सिर्फ आइसक्रीम खाई बल्कि अन्य लोगों को भी खिलाई। बाद में जब धीरेन्द्र ने भैयन सिंह से पैसे की मांग की तो आरोपी ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर आरोपी और युवक के बीच विवाद होने लगा। बताते हैं कि विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने युवक की बाइक जला दी।

भाग कर बचाई जान

फरियादी ने बताया कि अगर मै नहीं भागता तो आरोपी युवक मुझे भी जला देता। फिलहाल घटनास्थल से भाग कर थाने पहुंचे युवक ने घटना की शिकायत थाने में की। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इनका कहना है

मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्य ने बताया कि आईसक्रीम बेचने वाले युवक की बाइक जलाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।
Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story