रीवा

Rewa News : महामारी काल मे मदद के लिए प्रयास मुहिम जारी

Rewa News : महामारी काल मे मदद के लिए प्रयास मुहिम जारी
x
रीवा (Rewa News) : शहर अध्यक्ष महिला कांग्रेस वंदना श्रीवास्तव और तारा त्रिपाठी ने कविता पांडे कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष के साथ कटरा मोहल्ले की गलियों में घर-घर जाकर मास्क वितरण किया और निवेदन किया कि कोरोना से बचना  है तो मास्क पहनना जरूरी है ।

रीवा (Rewa News) : शहर अध्यक्ष महिला कांग्रेस वंदना श्रीवास्तव और तारा त्रिपाठी ने कविता पांडे कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष के साथ कटरा मोहल्ले की गलियों में घर-घर जाकर मास्क वितरण किया और निवेदन किया कि कोरोना से बचना है तो मास्क पहनना जरूरी है ।

गरीबी के कारण मोहल्ले में लोगों के पास मास्क नहीं है ! खास तौर पर महिलाएं और छोटे बच्चे बिना मास्क के घूम रहे हैं सरकार और जिला प्रशासन से पहले भी अनुरोध किया था कि सार्वजनिक वितरण प्रणाली की दुकानों के माध्यम से घर-घर तक मास्क पहुंचाये जाए अन्यथा कोरोना से बचने की सरकारी कोशिशें बेकार हो जाएंगी क्योंकि लोगों के पास जब है ही नहीं तो मास्क पहनेंगे कैसे !

महिला कांग्रेस की टीम संपूर्ण जिले के कोने कोने में प्रयास में है कि घर घर तक मास्क पहुंचा सके । कविता ने बताया की प्रभा त्रिपाठी और देवती साकेत ने भी मास्क बाटने मे सहयोग किया । ऑल इंडिया महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव के आदेश अनुसार संपूर्ण देश में महिला कांग्रेस प्रयास के तहत लोगों की मदद करने में लगी हुई है लगातार प्रयास करते रहेंगे

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story