रीवा

रीवा: बिजली कार्यालय में उपभोक्ता से मारपीट, वीडियो वायरल, पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत
30 July 2022 12:09 PM GMT
Updated: 2022-07-30 12:12:14
रीवा: बिजली कार्यालय में उपभोक्ता से मारपीट, वीडियो वायरल, पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार
x
रीवा के अमहिया बिजली कार्यालय में मौजूद बिजली अधिकारी एवं उनके सहयोगियों के द्वारा मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है.

रीवा। शहर के अमहिया स्थित बिजली कार्यालय (MPEB Office Rewa) में उपभोक्ता को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित ज्ञानेन्द्र शुक्ला पिता रामस्वरूप शुक्ला निवासी वार्ड क्रमांक 43 राघवराम नगर थाना बिछिया ने रीवा एसपी का एक शिकायत पत्र देकर बिजली कार्यालय में उसे बंधक बना कर मारपीट करने वाले दोषी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ अपराध दर्ज करके कार्रवाई करने की मांग की है।

यह था मामला

पीड़ित ज्ञानेन्द्र शुक्ला ने एसपी को ज्ञापन देते हुए बताया कि उसके राघवराम नगर में स्थित ट्रांसफार्मर से बिजली खराब चल रही थी। इसकी शिकायत वह बिजली कार्यालय में करने पहुचा था। जहां मौजूद बिजली अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए न सिर्फ कार्यालय के अंदर घसीटकर ले गए बल्कि मारपीट भी किए है।


पीड़ित ने एसपी से शिकायत की

पुलिस ने उल्टा दर्ज किया मामला

पीड़ित ने एसपी को ज्ञापन में बताया कि शहर के अमहिया थाना की पुलिस ने बिजली कर्मचारियों के दबाब में उल्टा उसके खिलाफ ही अपराध दर्ज करके कार्रवाई की है, जबकि मारपीट खुद बिजली विभाग के लोगो ने उसके साथ किए था।

मारपीट का वीडियो वायरल

बिजली कार्यालय में उपभोक्ता को बंधक बनाने एवं मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा कि आधा दर्जन लोग एक व्यक्ति को मारपीट करते हुए कार्यालय के अंदर ले जा रहे है। तो वही उनके साथी गेट भी बंद कर रहे है। जैसे ही उनकी नजर कैमरे में पड़ती तो वे इधर-उधर भाग खड़े हुए है। हांलाकि रीवा रियासत न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नही करता है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story